---विज्ञापन---

Anupamaa New Twist: क्या Anupamaa से खत्म होने वाला है ‘पाखी’ रोल? शो छोड़ने पर Muskan bamne ने तोड़ी चुप्पी

Muskan bamne On Quitting Anupamaa: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ छोटे पर्दे का सबसे मशहूर और चहीता शो है। ‘अनुपमा’ इस समय घर-घर का हिस्सा बना गया है। ‘अनुपमा’ का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली की तो फैन फॉलोइंग बढ़ी ही है लेकिन इस शो के सभी किरदारों को फैंस उतना ही प्यार देते हैं। इस शो […]

Muskan Bamne
pic credit: Google

Muskan bamne On Quitting Anupamaa: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ छोटे पर्दे का सबसे मशहूर और चहीता शो है। ‘अनुपमा’ इस समय घर-घर का हिस्सा बना गया है। ‘अनुपमा’ का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली की तो फैन फॉलोइंग बढ़ी ही है लेकिन इस शो के सभी किरदारों को फैंस उतना ही प्यार देते हैं। इस शो की कहानी लोगों को काफी पसंद आती है और वो उससे खुद को कनेक्ट भी करते हैं। इन दिनों शो में ‘अनुपमा’ की बेटी पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने खबरों में छाई हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Sad News: साउथ के इस सुपरस्टार पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के बाद अब बहन ने भी दुनिया को कहा अलविदा

मुस्कान बामने ने छोड़ा शो?

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि पाखी कपाड़िया हाउस से गायब हो गई है। उसके बाद से ही सब लोग परेशान हैं और पाखी की तलाश कर रहे हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में पाखी की मौत दिखाई जाएगी। अचानक पाखी के शो से गायब होने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि पाखी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान बामने ने शो को अलविदा कह दिया है। इस खबर से अनुपमा के साथ-साथ मुस्कान बामने के फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है।

मुस्कान बामने ने तोड़ी चुप्पी

‘अनुपमा’ शो मुस्कान के अचानक गायब होने के बाद कहा जा रहा है कि मेकर्स पाखी के रोल को ही खत्म करने की प्लॉनिंग कर रहे हैं। वहीं, अब इन अफवाहों पर खुद मुस्कान बामने ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मुस्कान ने शो से उनके अचानक गायब होने को लेकर खुलकर बात की। अदाकारा ने सबसे पहले पाखी के गायब होने पर कहा कि ये तो मुझे भी नहीं पता कि अभी पाखी कहां गायब हो गई है। जब मुझे पता चलेगा तब आपको भी बताऊंगी।’ शो छोड़ने पर एक्ट्रेस ने कहा कि ‘नहीं ऐसा नहीं है। मैं शो में लगातार काम कर रही हूं और व्यूअर्स के लिए शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। उन्हें बस इंतजार करना है और देखना है।’

फेवरेट बहन का अवॉर्ड जीता

बता दें कि मुस्कान बामने को हाल ही में स्टार परिवार अवॉर्ड्स में फेवरेट बहन का अवॉर्ड मिला है। मुस्कान शो में आने वाले जिस बड़े ट्विस्ट की बात कर रही हैं उसे लेकर कहा जा रहा है कि क्रिएटिव टीम नया ट्रैक लेकर आई है, जिसमें ये दिखाया जाएगा कि कैसे अनुपमा पाखी की जिंदगी में अहम रोल प्ले करेगी और उसे इस सब से बाहर निकालेगी। ऐसे में आने वाले दिनों में फैंस के लिए अनुपमा में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिलने वाला है जिसका शायद वो लोग कब से इंतजार कर रहे थे।

First published on: Sep 12, 2023 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.