---विज्ञापन---

जानिए क्या-क्या हैं एल्विस यादव उनके Earning Source, करोड़ों की करते हैं कमाई

Elvish Yadav: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस OTT 2 (Bigg Boss OTT 2) को एल्विस यादव (Elvish Yadav) के रूप में अपना विनर मिल चुका है। शो की चमचमाती हुई ट्रॉफी और 25 लाख रुपये की इनाम राशि एल्विस ने अपने नाम कर सबको हैरान कर दिया। एल्विस ने अभिषेक मल्हन को टक्कर […]

Elvish Yadav, Bigg Boss OTT 2, Salman khan
Image Credit: Google

Elvish Yadav: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस OTT 2 (Bigg Boss OTT 2) को एल्विस यादव (Elvish Yadav) के रूप में अपना विनर मिल चुका है। शो की चमचमाती हुई ट्रॉफी और 25 लाख रुपये की इनाम राशि एल्विस ने अपने नाम कर सबको हैरान कर दिया। एल्विस ने अभिषेक मल्हन को टक्कर देते हुए ये जीत हासिल की है। अब जब वो विनर बन चुके हैं तो लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर एल्विस हैं कौन? उनकी कमाई का जरिया क्या है? अगर आपके मन में भी यही सवाल उठ रहा है तो हम आपके लिए इसका जवाब लेकर आए हैं। तो चलिए बिना देर किये जानते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के इस विनर के बारे में।

यह भी पढ़ें: Pooja Bhatt ने चमकाए बिग बॉस के घर के वॉशरुम, Salman Khan बोले, जेल में मैं भी करता था ये काम

जानें कौन हैं Elvish Yadav

ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी वाइल्ड एंट्री लेने वाले ने ट्रॉफी अपने नाम की हो। जब से लोगों को पता चला है कि एल्विस बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने हैं तभी से सब लोग जानना चाहते हैं कि वो हैं कौन, कहां से आए हैं? दरअसल गुरुग्राम में जन्मे एल्विस यादव अभी सिर्फ 24 साल के हैं और उन्होंने एक इतनी कम उम्र में बिग बॉस की जीत का ताज अपने नाम कर लिया है।

हालांकि ऐसा नहीं है कि लोग अब उन्हें जानने लगे हैं इससे पहले से ही वो एक जाना पहचाना नाम हैं। दरअसल सभी के चहेते एल्विस एक फेमस यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने अपने इस करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी। जान लें कि एल्विस के 3 यूट्यूब चैनल हैं जो उन्हें फैंस के करीब रहते हैं।

 यूट्यूब चैनल के अलावा यहां से कमाते हैं पैसा

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विस यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दम पर ये कामयाबी हासिल की है। आपको बता दें कि एल्विस का यूट्यूब चैनल के अलावा एक क्लोदिंग ब्रांड भी है, जहां से वो अच्छा खासा कमाई कर लेते हैं। इसके साथ ही उनका एक एनजीओ भी है। ये तो सभी जानते ही हैं कि एल्विस के तीन यूट्यूब चैनल भी हैं।

ऐसे में ये कह सकते हैं कि उनकी कमाई करोड़ों में है जिसकी वजह से वो एक बहुत ही शानदार लैविश लाइफ जीते हैं। एल्विस गाड़ियों के भी बहुत शौकीन हैं। उनके पास वैसे तो बहुत सी कारें हैं लेकिन बात सबसे महंगी गाड़ी की करें तो वो है पोर्शे 718 बॉक्सर जिसकी कीमत  1.70 करोड़ के करीब है।

व्लॉग्स, शॉर्ट फिल्म्स भी हैं कमाई का जरिया  Elvish Yadav

आपको जानकर हैरानी होगी की एल्विस के अंदर हुनर कूट-कूट कर भरा हुआ है। वो यूट्यूब के अलावा अपने स्टाइल और अंदाज से भी लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। एल्विस की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहां से वो अपनी वीडियो के माध्यम से करीब 8 से 10 लाख रुपये कमा लेते हैं।

First published on: Aug 15, 2023 08:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.