---विज्ञापन---

Jannat Zubair के साथ Mr. Faisu ने अपने रिश्ते को किया कंफर्म! खास अंदाज में कही दिल की बात

Faisal Shaikh Jannat Zubair relationship confirms: मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख (Faisal Shaikh) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। फैजल टीवी जगत का भी जाना-माना नाम बन चुके हैं और उनके फैन उनकी लाइफ से जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते […]

Faisu, Jannat Zubair
pic credit: Google

Faisal Shaikh Jannat Zubair relationship confirms: मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख (Faisal Shaikh) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। फैजल टीवी जगत का भी जाना-माना नाम बन चुके हैं और उनके फैन उनकी लाइफ से जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं।हाल ही में मिस्टर फैजू ने अपने चैट शो ‘लॉन्ग ड्राइव विद मिस्टर फैजू’ के साथ एक नए वेंचर की शुरुआत की है। ऐसा लग रहा है कि सोशल मीडिया स्टार ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग अपने रिश्ते को कंफर्म भी कर दिया है।

यह भी पढ़े:

पहले एपिसोड में दिखीं रूमर्ड गर्लफ्रेंड

मिस्टर फैजू का नाम छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर के साथ जोड़ा जाता है। पिछले काफी समय ऐसी खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है और हमेशा अच्छा दोस्त होने की बात कहते रहते हैं।  एक बार फिर इन दोनों के रिलेशन की खबरें हवा पकड़ रही हैं।  दिलचस्प बात ये है कि उनके इस शो की पहली गेस्ट कोई और नहीं बल्कि उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस जन्नत जुबैर थीं।

फैजल के दिल की बात

1 सितंबर को फैज़ल का नया व्लॉग यूट्यूब आउट हो चुका है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस नए व्लॉग में अपने चैट शो को शुरू करने को लेकर एक्टर की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिली। व्लॉग में मिस्टर फैजू सबसे पहले कहते है कि  “अच्छी बात ये है कि मेरे चैट शो में आने वाले पहले मेहमान के साथ मेरा कंफर्ट जोन है। मेरी वाइब्स उससे मेल खाती हैं।” इसके बाद वो अपनी कार में जन्नत का स्वागत करते है और फिर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं।

मुझे जन्नत मिल गई

व्लॉग की शुरुआत में फैसल शेख कहते है किि “मेरी अम्मी बोलती हैं अच्छा काम करेंगे ना तो अच्छे कर्म होंगे और जब अच्छे कर्म होंगे ना जाहिर सी बात है हमें जन्नत मिलेगी। अगर मेरे कर्म अच्छे हैं तो मुझे भी जन्नत मिलेगी।” अपनी इस बात मिस्टर फैजू एक्ट्रेस जन्नत जुबैर की तरफ इशारा करते हुए आगे कहते हैं कि, “जन्नत मिल गई दोस्तों” अब फैजल ने ये बात सिर्फ मजाक में कही है या फिर उनकी बात का कुछ और इशारा था, इसे लेकर तो कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन फैजल की बात सुनकर दोनों के फैंस जरूर खुश हो गए हैं।

First published on: Sep 02, 2023 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.