---विज्ञापन---

सूजी आंखे, उतरा चेहरा, Hina Khan को ये क्या हुआ, जानें कैसी है एक्ट्रेस की तबीयत

Hina Khan Viral Photo: हिना खान ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की। एक्ट्रेस को देख लग रहा है कि वो बहुत बीमार हैं, उन्होंने अपनी तबीयत को अपडेट भी दिया है।

Hina Khan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Hina Khan Viral Photo: छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा हिना खान (Hina Khan) एक पॉपुलर फेस है जिन्हें किसी भी तरह के इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में उन्होंने अक्षरा जैसी संस्कारी बहू का रोल अदा किया था। इस किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया। इसके अलावा वो अपने और भी कई सारे शो की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं। वहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं, और अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है कि लोगों की चिंता बढ़ गई है। जी हां वो इसमें बहुत ही बीमार लग रही हैं, आइए जानते हैं कि आखिर उन्हें क्या हो गया है।

हिना की तबीयत हुई खराब

एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग शानदार है, वो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो बहुत बीमार सी लग रही हैं। एक्ट्रेस की आंखें सूजी हुई हैं, और मुंह पर मास्क चढ़ा हुआ है। इस हाल में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देख फैंस की चिंता बढ़ गई है।

Hina khan

हिना को क्या हुआ है?

दरअसल हिना की तबीयत बहुत ज्यादा काम करने की वजह से खराब हो गई है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई फोटो को लेकर कहा है कि थकान की वजह से वो बीमार हो गई हैं। उन्होंने लगातार 16 घंटे काम किया जिसकी वजह से वो बहुत थक गईं और उनकी ऐसी हालत हो गई है।

एक्ट्रेस ने बताया कि काम की वजह से उन्हें खाना खाने का भी समय नहीं मिला। वहीं एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लोगों से दुआ करने की भी अपील की है। उन्होंने लिखा है कि मेरे लिए थोड़ी दुआ भेजो ताकि मैं जल्दी ठीक हो जाऊं।

Hina Kha

शादी वाला वीडियो भी हुआ था वायरल

इससे पहले हिना खान का एक शादी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें एक्ट्रेस कंबल ओढे बैठी हैं और उनकी मांग में सिंदूर दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस की इस वीडियो को देख लोग कयास लगाने लगे थे कि उनकी शादी हो गई है। लेकिन हिना ने साफ कर दिया था कि उनकी शादी नहीं हुई है, बल्कि ये एक प्रोजेक्ट का हिस्सा है।

First published on: Apr 15, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.