---विज्ञापन---

Gurmeet Debina Video: गुरमीत-देबिना शादी की 12वीं सालगिरह पर हुए रोमांटिक, केमिस्ट्री से जीते दिल

Gurmeet Debina Video: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की गिनती टेलीविजन इंडस्ट्री के पावर कपल में होती है। जोड़ा अक्सर अपनी केमिस्ट्री से लोगों को कपल गोल देता नजर आता है। देखते ही देखते गुरमीत-देबिना ने शादी के सक्सेसफुल 12 साल पूरे कर लिए हैं। वहीं 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर कपल ने केक काट एक-दूजे […]

Gurmeet Debina Video: गुरमीत-देबिना शादी की 12वीं सालगिरह पर हुए रोमांटिक, केमिस्ट्री से जीते दिल
Gurmeet Debina Video: गुरमीत-देबिना शादी की 12वीं सालगिरह पर हुए रोमांटिक, केमिस्ट्री से जीते दिल

Gurmeet Debina Video: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की गिनती टेलीविजन इंडस्ट्री के पावर कपल में होती है। जोड़ा अक्सर अपनी केमिस्ट्री से लोगों को कपल गोल देता नजर आता है। देखते ही देखते गुरमीत-देबिना ने शादी के सक्सेसफुल 12 साल पूरे कर लिए हैं। वहीं 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर कपल ने केक काट एक-दूजे पर बेशुमार प्यार लुटाया है।

गुरमीत-देबिना हुए रोमांटिक (Gurmeet Debina Video)

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एनिवर्सरी स्पेशल वीडियो साझा किया है। इस क्लिप में कपल ऑल ब्लैक अटायर में ट्यूनिंग बिठाते नजर आया है। वीडियो (Gurmeet Debina Video) में गुरमीत-देबिना टू टीयर केक कट करते देखे जा रहे हैं। इसके साथ ही दोनों शैंपेन के साथ पार्टी एंजॉय करते और एक-दूजे को किस करते नजर आए हैं।

गुरमीत-देबिना की केमिस्ट्री ने जीते दिल 

गुरमीत चौधरी ने अपनी 12वीं मैरिज एनिवर्सरी पर ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ब्लैक जींस पहनी थी। वहीं देबिना ने एनिवर्सरी के लिए ब्लैक सेक्विन ड्रेस चुनी थी। एक्टर ने वेडिंग एनिवर्सरी पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’हैप्पी एनिवर्सरी मेरी पार्टनर, तुमने मुझे पूरा किया है सच में, अब एक कंप्लीट परिवार के साथ… हमारी शादी की इस खूबसूरत इनिंग्स को शुरू करते हैं।’ गुरमीत का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस समेत सितारे भी कपल को उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

लाइमलाइट में Gurmeet Debina की Lip Kiss

देबिना बनर्जी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति गुरमीत चौधरी संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में जोड़ा एक-दूजे की आंखों में खोया नजर आ रहा है। साथ ही कपल के ‘लिप किस’ ने सोशल मीडिया की लाइमलाइट को अपनी ओर खींच लिया है। पोस्ट के साथ देबिना ने कैप्शन में लिखा है,’साथ का एक और साल मुबारक हो मेरे प्यार। हमारे फेयरीटेल प्यार में एक और सुंदर साल। “हम” के लिए भगवान ने जो कुछ भी दिया, वह बहुत दयालु रहे हैं।’

First published on: Feb 16, 2023 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.