---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : गुंडों से हाथा पाई के दौरान ईशान का फूटा सिर, सवी करेगी उसके लिए ये काम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 28 September : सबका पसंदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ का लोग हर दिन बेसब्री से इंतजार करते हैं। ये सीरियल लोगों को बेहद आता है। वहीं अब इस सीरियल की कहानी में काफी उतार चढ़ाव आ रहे हैं। जी हां शो में सवि को समझ […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 28 September
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts 28 September : सबका पसंदीदा शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ का लोग हर दिन बेसब्री से इंतजार करते हैं। ये सीरियल लोगों को बेहद आता है। वहीं अब इस सीरियल की कहानी में काफी उतार चढ़ाव आ रहे हैं। जी हां शो में सवि को समझ ही नहीं आ रहा है कि वो अपनी जिंदगी की परेशानियों को कम कैसे करे। अब शो के दर्शक भी ये इंतजार कर रहे हैं कि आगे सवी क्या करने वाली है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alerts)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, सवि के सामने किरण हारिणी को मारने की कोशिश करता है। तभी हारिणी किरण को बताती है कि सवी ने उसे सब कुछ सच-सच बता दिया है। इस बात को सुनकर किरण को गुस्सा आ जाता है और वो हारिणी को जान से मारने की कोशिश करता है लेकिन सवी सही समय पर पहुंचकर उसे बचा लेती है।

यह भी पढ़ें : Animal Teaser: रणबीर कपूर का एनिमल अवतार देख फैंस का घूम गया सिर, रिलीज हुआ धांसू टीजर

सवी की जान बचाएगा ईशान

वहीं अब आने वाले एपिसोड आपको देखने को मिलेगा कि, सवी को गुंडे किडनैप कर लेंगे। इसके साथ ही किरण के कहने पर ये गुंडे सवि के साथ बद्तमीजी करेंगे तभी रस्ते से ईशान गुजरेगा और वो सवि की चीख सुनकर वही रुक जाएगा। ईशान समझ जाएगा कि सवि का जान खतरे में है। ऐसे में ईशान बिना देर किए सवि का जान बचाएगा।

दोनों बिताएंगे साथ में टाइम

इसके बाद जैसे ही ईशान को मौका मिलते है तभी वो उन गुंडों की जमकर पिटाई करता है। इस दौरान ईशान सवी को अपने आप से दूर नहीं करता है। लड़ाई के दौरान एक लड़का अचानक ईशान के पर हमला कर देता है। दरअसल, मारपीट के बीच एक लड़का ईशान के सिर पर डंडा मार देगा जिसके बाद सवी ईशान की बहार जाने में मदद करेगी। वहीं गुंडों की पिटाई करने के बाग ईशान और सवि रात में साथ समय बिताएंगे।

First published on: Sep 28, 2023 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.