---विज्ञापन---

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा भाई अरेस्ट, मुजफ्फरनगर के जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला

Nawazuddin Siddiqui Brother Ayazuddin Arrested: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक्टर के बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उन पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Nawazuddin Siddiqui Elder Brother Ayazuddin Arrested
Nawazuddin Siddiqui Elder Brother Ayazuddin Arrested

Nawazuddin Siddiqui Brother Ayazuddin Arrested: बॉलीवुड एक्टर  नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) का लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से नाम कमाने वाले नवाज के भाई को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। खबर सामने आई है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को  मुजफ्फरनगर की थाना बुढाना पुलिस ने अरेस्ट किया है। एक्टर के भाई के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था, अब इस मामले में बढ़ाना पुलिस ने अयाजुद्दीन को गिफ्तार कर लिया है। चलिए जानते है कि यह पूरा मामला क्या है।

नवाज का बड़ा भाई गिरफ्तार

फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को बुढ़ाना के मौहल्ला काजीवाड़ा से गिरफ्तार किया गया है। अयाजुद्दीन का एक जमीनी विवाद चल रहा है और करीब दो महीने पहले थाना बुढ़ाना में धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में एक्टर के भाई अयाजुद्दीन और उनके विरोधी पक्ष के जावेद के खिलाफ डीएम कोर्ट के पेशकार राजकुमार ने मुकदमा दर्ज किया।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि 29 मार्च को डीएम न्यायालय के पेशकार राजकुमार की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे में एक्टर के भाई अयाजुद्दीन और उसके विपक्षी जावेद इकबाल नामजद गए थे। मुकदमे में बताया गया है कि 12 दिसंबर 2023 को अपनी खेती की जमीन के लिए विरोधी जावेद के साथ चल रहे विवाद में प्रार्थना पत्र के साथ 8 दिसंबर 2023 को दिसंबर 2023 के फर्जी आदेश की चकबंदी न्यायालय में जमा कराई थी। जबकि डीएम की तरफ से ऐसा कोई आदेश जारी नहीं हुआ था। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी काे न्यायालय में पेश कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।

क्या बोले एक्टर मंझले भाई

इस मामले के सामने आने के बाद एक्टर नवाज के मंझले भाई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बताया है कि इस मामले से एक्टर को ना जोड़ा जाए। मंझले भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अयाजुद्दीन से कोई रिश्ता नहीं है। इसलिए अयाजुद्दीन के साथ नवाजुद्दीन का नाम न जोड़ा जाए। एक्टर कुछ महीने पहले ही खुद को पारिवारिक संपत्ति से बेदखल कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 26 साल की एक्ट्रेस ने छुपा रखा है बेबी? मां बनने की अफवाहों पर बालिका वधू एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

 

First published on: May 20, 2024 08:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.