---विज्ञापन---

26 साल की एक्ट्रेस ने छुपा रखा है बेबी? मां बनने की अफवाहों पर बालिका वधू एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Avika Gor: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अविका गौर ने फाइनली बिना शादी मां बनने और बेबी को छुपाने जैसी खबरों पर चुप्पी तोड़ी। बालिका वधू एक्ट्रेस ने को-स्टार मनीष संग नाम जुड़ने पर भी खुलकर बात की।

avika gor
avika gor

Avika Gor: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स को लेकर आए दिन गॉसिप गलियारों में अफवाहों का बाजार गर्म रहता है। आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो टीवी इंडस्ट्री के बाद पर्दे पर अपनी एक्टिंग जादू बिखेर रही हैं। हम बात कर रहे हैं 26 साल की अविका गौर (Avika Gor) की। अविका गौर ने छोटी आनंदी के किरदार से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई थी। एक्ट्रेस को उस रोल में लोगों ने खूब प्यार दिया था, अब एक्ट्रेस बड़ी हो गई हैं और साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं। अविका को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है, जिन पर एक्ट्रेस ने खुद सफाई दी है।

को-स्टार संग जुड़ा नाम 

‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। अविका गौर के नाम उनके को-स्टार के साथ भी एक समय पर काफी ज्यादा जुड़ा गया था। ‘ससुराल सिमर का 2’ में अविका गौर और मनीष रायसिंघन की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई थी। मगर इन दोनों की ऑफ स्क्रीन दोस्ती को देखते हुए इनके डेटिंग की खबरों ने भी खूब तूल पकड़ा था। खबरों में कहा जा रहा था कि अविका गौर खुद से 18 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं और दोनों काफी सीरियस भी हैं।

बिना शादी बन गईं मां?

ना सिर्फ अफेयर बल्कि अविका गौर के बिना शादी के मां बनने की खबरों ने तो हर किसी को हिलाकर रख दिया था। रिपोर्ट में तो यहां तक दावा किया गया था कि वो दुनिया के सामने अपने बच्चे को नहीं लाना चाहती हैं और उन्होंने अपने बच्चे को सबसे छुपाकर रखा है। अब अपने अफेयर और एक बच्चे की मां होने वाली हर अफवाह पर एक्ट्रेस ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है और इन्हें लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

अविका गौर ने बताया सच

अविका गौर ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुद को लेकर फैलाने वाली इन सभी अफवाहों पर  कई साल बाद रिएक्ट किया है। Digital Commentary  से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मनीष रायसिंघन और मेरे के अफेयर की खबरें जब उड़ी, तो हम दोनों ही हैरान थे। हमने इन अफवाहों को रोकने के लिए बात करना भी बंद कर दिया था, लेकिन उसके बाद भी यह अफवाहें नहीं रूकीं। हमारे पैरेंट्स तक इन पर हंसते थे, एक बार तो मेरे पापा ने खुद को मनीष को मुझे घर छोड़ने के लिए कहा था। मुझे लेकर कहा गया कि मेरा बच्चा भी है, ऐसी बातें लिखने वाले लोग बिल्कुल भी सोचते नहीं है।’

यह भी पढ़ें: वोट न कर पाने पर भड़कीं टीम इंडिया की ऑनस्क्रीन कैप्टन, बोली-जहां पैदा हुई, वहां वोटर ही नहीं

 

 

 

First published on: May 20, 2024 07:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.