---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि का एक्स करेगा धुर्वा से शादी, ईशान ने करदी ऐसी हरकत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 27 October: स्टार प्लस पर आयने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में इस समय नवरात्रि का जश्न मनाया जा रहा है। शो की कहानी इस समय सवि और ईशान के इर्द गिर्द घूम रही है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 27 October
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 27 October: स्टार प्लस पर आयने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में इस समय नवरात्रि का जश्न मनाया जा रहा है। शो की कहानी इस समय सवि और ईशान के इर्द गिर्द घूम रही है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब एक और नया ट्विस्ट आने वाला है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, सवि को बचाने के लिए बाजीराव किरण को गिरफ्तार कर लेता है। बाजीराव जेल में किरण के मां बाप को भी धमकी देता है। बाजीराव उसके मां बाप को बताता है कि किरण ने हारिणी के साथ क्या किया है। ये सब सुनने के बाद किरण के मां बाप उसका साथ छोड़ देते हैं। वहीं दूसरी तरफ हरिणी खुद की जान लेने की कोशिश करती है।सवि हारिणी की जान बचाती है। हरिणी की वजह से सवि अपना एग्जाम नहीं दे पाती। ईशान सवि पर बहुत गुस्सा होता है। वहीं सवि का एक पुराना आशिक अचानक घर पहुंच जाता है।

सवि नहीं दिया एग्जाम

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि,भवानी किरण को जेल से बाहर लाने की कोशिश करेगी। इस दौरान भवानी सवि को खूब ताना मारेगी। सवि भवानी को किरण और उसके माता पिता का सारा सच बता देगी। सवि बताएगी कि हारिणी अपनी जान देने जा रही थी। सवि की बातें सुनकर भवानी चौंक जाएगी। भवानी किरण के माता-पिता पर भड़क जाएगी। भवानी धमकी देगी कि वो किरण को बर्बाद करके रहेगी।

सवि का एक्स करेगा धुर्वा से शादी

सवि को याद आएगा कि वो एग्जाम नहीं दे पाई। धुर्वा सवि के खिलाफ ईशान को भड़काएंगी। इसी बीच ईशान को एक लैटर मिलेगा। इस लैटर को पढ़कर ईशान जान जाएगा कि सवि किस वजह से एक्जाम नहीं दे पाई। इसके बाद आप सीरियल में देखंगे कि, ईशान लैटर पढ़ते ही शांत हो जाएगा। वहीं सवि जल्द बाजी में ईशान के पास जाएंगी। कॉलेज में ईशान हिचकियों से परेशान हो जाएगा। सवि बार बार ईशान को याद करेगी। इसी बीच सवि का एक्स धुर्वा के साथ शादी करने पहुंच जाएगा। ऐसे में सवि धुर्वा की शादी रोकने की कोशिश करेगी।

First published on: Oct 27, 2023 04:02 PM