---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और ईशान की लव स्टोरी हुई शुरू, एक कमरे में बंद हुए दोनों

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 15 October : स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। अब ईशान और सवि की लव स्टोरी तेजी से आगे बढ़ रही है। सभी दर्शक यही इंतजार कर रहे हैं कि कब दोनों की लव स्टोरी […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 15 October
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 15 October : स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। अब ईशान और सवि की लव स्टोरी तेजी से आगे बढ़ रही है। सभी दर्शक यही इंतजार कर रहे हैं कि कब दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ेगी। इसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड भी हैं।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, ईशान सवी को हॉस्टल छोड़ने के लिए जाता है। ईशान तीन बोर्ड मेम्बर्स के सिग्नेचर लाता है और दूर्वा हॉस्टल के कमरे से हटवा के लिए कहता है और उस कमरे को सावी को दिलवाता है। ये जानकार दूर्वा और अक्का को बड़ा झटका लगता है। तभी सवी को हॉस्टल से मैसेज आता है कि रूम कैंसिल कर दिया गया है जिसे देखने के बाद वो रोने लगती है। वहीं अक्का साहब और यशवंत सोच रहे होंगे कि उस कमरे की वजह कौन है।

यह भी पढ़ें : बीच इवेंट में सो गए Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, वायरल फोटो देख दीपिका की हो रही तारीफ

सुरेखा ने ईशा के खिलाफ उगला जहर

वहीं अब सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, ईशा शांतनु से विदा लेगी। इस दौरान शांतनु ईशा से मिलने का वादा करेगा लेकिन ईशा अपनी बात पर अदि रहती हैं। इसके साथ ही ईशान घर पर अपनी मां को याद करेगा और रोएंगे। सुरेखा एक बार फिर ईशान के सामने ईशा के खिलाफ जहर उगलेगी जिसके बाद ईशान भी सुरेख की बातों में आ जायगा।

लव स्टोरी शुरू 

वहीं दूसरी तरफ ईशा रामटेक के लिए निकल जाएगी। शांतनु बार बार रस्ते में कॉल करता है और ईशा से बात करता है। इसी बीच सवी ईशान को फोन करके हॉस्टल में बुलाएगी। यहां पर सवी और ईशान मिलकर पार्टी की तैयरी करेंगे। ईशान को पता चलेगा कि सवी के कमरे का लॉक काम नहीं करेगा। इसके बाद दरवाजा ठीक करने के चक्कर में ईशान लॉक तोड़ देगा। तभी ईशान और सवी एक ही कमरे में बंद हो जाते है। ईशान सवी के कमरें में चूहा देखकर डर जाएगा। ईशान की हरकत देख सवी जोर जोर से हसने लगेगी। यही से सवी और ईशान को करीब आने का मौका मिलेगा। इस तरह कहानी में सवि और ईशान की लव स्टोरी शुरू हो जाएगी।

First published on: Oct 15, 2023 05:42 PM