---विज्ञापन---

दिशा परमार हुईं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, बेबी गर्ल को पैपराजी से छुपाते राहुल वैद्य ने कही ये बात

Disha Parmar Discharged From Hospital: टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम दिशा परमार और राहुल वैद्य हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। खुद सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी जिसके बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया था। अब सिंगर अपनी न्यू बॉर्न बेबी और वाइफ […]

RAHUL VAIDYA-DISHA PARMAR
RAHUL VAIDYA-DISHA PARMAR

Disha Parmar Discharged From Hospital: टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम दिशा परमार और राहुल वैद्य हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। खुद सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी जिसके बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया था। अब सिंगर अपनी न्यू बॉर्न बेबी और वाइफ दिशा परमार को लेकर घर चल दिए हैं। जी हां दिशा परमार तीन दिन के बाद आज डिस्चार्ज हो गई हैं।

दिशा परमार हुईं डिस्चार्ज (Disha Parmar Discharged From Hospital)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा परमार ने 20 सितंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था जिसके बाद से इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स से लेकर फैंस तक एक्ट्रेस और सिंगर राहुल वैद्य को बधाइयां देने में लगे हुए थे। अब एक्ट्रेस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। इस दौरान राहुल वैद्य अपनी बेबी को गोद में लिए हॉस्पिटल के बाहर नजर आए।

पैपराजी से कीं ढेर सारी बातें

कपल ने पैपराजी को पोज तो दिए ही दिए साथ में ही ढेर सारी बातें भी कीं। इस दौरान उन्होने बताया कि आज उनका बर्थडे है। पैपराजी के सवाल का जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि- ‘गणेश चतुर्थी में हमारे घर लक्ष्मी आई है। आज बर्थडे के दिन मेरी बच्ची और वाइफ घर आ रहे हैं। उन्होने कहा कि इससे अच्छा शायद ही बर्थडे गिफ्ट शायद ही किसी को दुनिया में मिल सकता है। भगवान को भी मैं धन्यवाद देता हूं, आप सब भी मेरी बेटी को आर्शीवाद दीजिए’।

कौन रखेगा बेटी का नाम ?

इस दौरान जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि बेटी का नाम क्या रखेंगे तो इस पर उन्होंन कहा कि- ‘बेटी का नाम उनकी दादी और नानी रखेंगी, इसलिए जो भी नाम तय किया जाएगा वह जल्द ही आप सभी के साथ शेयर किया जाएगा। राहुल की इस बात पर दिशा ने मीडिया से कहा कि- ‘मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि हमारी छोटी बच्ची को अपना सारा आशीर्वाद देते रहें’।

First published on: Sep 23, 2023 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.