---विज्ञापन---

CID एक्टर दिनेश फडनीस ने दुनिया को कहा अलविदा, वायरल हुआ आखिरी पोस्ट

CID Actor Dinesh Phadnis Last Post: CID में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का निधन हो गया है। एक्टर ने बीती रात 12 बजे करीब अपनी आखिरी सांस ली। दिनेश फड़नीस के निधन की खबर को उनके को-स्टार और दोस्त दयानंद शेट्टी ने कंफर्म किया है। बीते दिनों ही […]

CID Actor Dinesh Phadnis Last Post:
Image Credit ; Google

CID Actor Dinesh Phadnis Last Post: CID में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का निधन हो गया है। एक्टर ने बीती रात 12 बजे करीब अपनी आखिरी सांस ली। दिनेश फड़नीस के निधन की खबर को उनके को-स्टार और दोस्त दयानंद शेट्टी ने कंफर्म किया है। बीते दिनों ही उनके हॉस्पिटल में होने की खबरें सामने आई थी। एक्टर किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, और कल रात उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर एक परफेक्ट फैमिली में थे उन्हें जब भी अपने काम से ब्रेक मिलता था तो वो अपने परिवार के साथ ही समय बिताते थे। एक्टर अपनी बेटी से बेहद प्यार करते थे।

यह भी पढ़ें : Dinesh Phadnis Passed Away: ‘Fredericks’ की मौत पर छलका CID टीम का दर्द, कहा- ‘याद रहोगे हमेशा दोस्त’

दिनेश की लास्ट पोस्ट (CID Actor Dinesh Phadnis Last Post)

एक्टर दिनेश का लास्ट पोस्ट भी बेटी के साथ था। उन्होंने दिवाली के मौके पर बेटी के साथ फोटो शेयर की थी। शेयर की गई पोस्ट में दोनों के चेहरे पर स्माइल दिखाई दे रही है। साथ ही दिनेश ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। दिनेश के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है आपकी स्माइल याद आएगी। तो किसी ने लिखा कि आपने सीआईडी में हमें बहुत हंसाया था।

साथी कलाकार हैं बेहद दुखी 

बा दें कुछ दिनों पहले ही एक्टर के खराब सेहत की खबरें सामने आई थीं। उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक्टर की हालत गंभीर थी और वे अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। जिंदगी और मौत से जूझ रहे दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) की कल रात करीब 12 बजे मौत हो गई। अभिनेता के निधन के बाद से इंडस्ट्री में गम का माहौल है और फैंस और साथी कलाकार अचानक एक्टर के दुनिया से चले जाने से काफी दुखी हैं।

अंतिम संस्कार (CID Actor Dinesh Phadnis Last Post)

जानकारी के मुताबिक, दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का अंतिम संस्कार आज यानी पांच दिसंबर को होगा। दौलत नगर श्मशान, बोरीवली पूर्व में एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। लंबे अरसे तक चलने वाले शो ‘सीआईडी’ के पूरी स्टारकास्ट अपने साथी कलाकार के ऐसे अचानक दुनिया को अलविदा कहने से काफी दुखी हैं। एक्टर लीवर डैमेज से लड़ाई लड़ रहे थे। हालांकि पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि एक्टर को हार्ट अटैक आया था। मगर फिर बाद में दयानंद शेट्टी ने दिल का दौरा पड़ने की खबरों को खारिज कर दिया था।

First published on: Dec 05, 2023 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.