---विज्ञापन---

सोनम कपूर की शेविंग करते तस्वीरें वायरल, यूजर्स बोले- क्या यही है खूबसूरती का राज?

Sonam Kapoor Viral Photos: सोनम कपूर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल, सोनम की शेविंग करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही है और लोग उनके ब्यूटी सीक्रेट को जानकर चौंक गए हैं। यूजर्स उनकी पोस्ट पर खूब मजे भी ले रहे हैं और फनी-फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

Sonam Kapoor Shaving
सोनम कपूर की वायरल फोटोज

Sonam Kapoor Viral Photos: सोनम कपूर का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी एक्टिंग के अलावा फैशनसेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है। सोनम कपूर अपने हर लुक से लोगों को इंप्रेस कर देती हैं, चाहे फिर वो इंडियन हो या वेस्टर्न लुक हो। सोनम कपूर लोगों को अपने फैशन से चौंकाने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं और भले ही सोनम एक्टिंग से लोगों को उतना इंप्रेस नहीं कर पाती हैं, मगर अपने स्टाइल से वो लोगों का दिल जरूर जीत लेती हैं। सोनम कपूर ने फेसबुक पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसने एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट को दुनिया के सामने खोल दिया है। सोनम के इस ब्यूटी सीक्रेट को जानने के बाद लोगों का हैरानी से  मुंह खोला रह गया है और उन्होंने उनकी पोस्ट पर मजे लेने शुरू कर दिए हैं। आइए देखते है कि आखिर सोनम कपूर ने अपनी कौन-सी तस्वीरें शेयर की है, जिसकी वजह से चर्चा में आ गई हैं।

क्या है सोनम कपूर का ब्यूटी सीक्रेट?

अब आपके दिमाग में यही चीज चल रही होगी कि आखिर सोनम कपूर ने अपने कौन से ब्यूटी सीक्रेट के बारे में लोगों को बता दिया है। तो चलिए बता दे कि सोनम कपूर ने फेसबुक पर अपनी 6 तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो फेस पर शेविंग करती दिखाई दे रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने हाथ में शेविंग मशीन पकड़ी हुई है और वो उसे पकड़े हुए अलग-अलग पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद इंटरनेट पर ये चर्चा तेज हो गई है कि सुंदरता को बढ़ाने के लिए सोनम कपूर शेविंग करती हैं। सोनम कपूर की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। मगर सामने आई तस्वीरों में सोनम कपूर के फेस को देखकर साफ है कि ये उनकी पहले की तस्वीरें है, क्योंकि अब उनका फेस पहले के मुकाबले काफी बदल गया है।

यूजर्स ले रहे जमकर मजे

सोशल मीडिया यूजर्स सोनम कपूर को दाढ़ी बनाते देख चौंक गए हैं और उनकी तस्वीरों पर खूब मजे ले रहे हैं। हालांकि अभी साफ नहीं हो पाया है कि सोनम कपूर की यह फोटोज उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है या फिर वो किसी ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं। इन तस्वीरों का सच जो भी हो मगर सोशल मीडिया पर यूजर्स को मजाक का एक टॉपिक जरूर मिल गया है और वो सोनम को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सोनम कपूर की खूबसूरती के पीछे क्या है राज? अब मैं समझ गया!’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘अब वह दाढ़ी बढ़ाएंगी…सोनम कपूर का मेल वर्जन’, तीसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘ओ माय गॉड क्या हो रहा है, क्या देखना पड़ रहा है, भाई कलयुग है कुछ भी हो सकता है ठीक है। अब लड़कों के दाढ़ी मूछ लड़की पर आ जाए यह बेस्ट रहेगा।’

पापा से कर रहे तुलना 

सोनम कपूर की फेसबुक पोस्ट पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, ‘आपकी खूबसूरती के पीछे का सीक्रेट’ एक और शख्स ने बोला, ‘सोनम कपूर से सोनू कपूर बनने का इरादा लग रहा है आपका’, एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘जैसा पिता वैसी बेटी’, तीसरे शख्स ने लिखा, ‘अनिल कपूर शेविंग के बाद सोनम कपूर लग रहा है’ एक अन्य यूजर कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘इस अदभुत एवं आलौकिक दृश्य को देखकर तीनो लोको मे जबरदस्त हर्ष व्याप्त हुआ है , समस्त नर – नारी , मुनि , सुर – असुर , देवी देवता किन्नर और गन्धर्व अति प्रसन्न हुए है समस्त ब्रह्माण्ड मे ख़ुशी के गीत गाये जा रहे है दशो दिशाओ मे दिव्य ज्योती प्रजलित हुई है । इसी प्रकार समस्त संसार के हित के लिए ऐसे अदभुत दृश्य दिखाते रहे तीनो लोक आपके सदैव ऋणी रहेंगे।’

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! यामी गौतम के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने रिवील किया बेटे का अनोखा नाम

 

First published on: May 20, 2024 03:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.