---विज्ञापन---

‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली संग कैसा है पुराने तोषू का रिश्ता? शो छोड़ने के बाद किया बड़ा खुलासा

Aashish Mehrotra On Rupali Ganguly: 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली संग अपने रिश्ते पर शो छोड़ने के बाद आशीष मेहरोत्रा ने चुप्पी तोड़ी दी है। आशीष ने लंबे वक्त तक शो में तोषू का रोल निभाया और इस रोल ने उन्हें घर-घर में नई पहचान भी दिलाई।

Aashish Mehrotra- Rupali Ganguly
Aashish Mehrotra- Rupali Ganguly

Aashish Mehrotra On Rupali Ganguly: लंबे समय से लोगों के बीच ‘अनुपमा’ टीवी की दुनिया का सबसे पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में नबंर वन पॉजीशन पर होता है और इस सीरियल में आने वाले ट्विस्ट लोगों को काफी पसंद आते हैं। राजन शाही के शो में तोषू के किरदार से सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर आशीष मेहरोत्रा ने 4 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है। अब शो छोड़ने के बाद एक्टर ने ‘अनुपमा’ का रोल निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली संग अपने ऑफ स्क्रीन रिश्ते पर खुलकर बात की। इतना ही उन्होंने बताया कि उनके शो छोड़ने पर एक्ट्रेस का कैसा रिएक्शन था।

रुपाली गांगुली पर उठे सवाल?

दरअसल, रुपाली गांगुली को लेकर कई बार ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं कि उनकी अपने को-स्टार्स से नहीं बनती हैं। ‘अनुपमा’ से सबसे ज्यादा फेम रुपाली गांगुली को ही मिला है और कहा जाता है कि सेट पर उनके रिश्ता अपने को-स्टार्स के साथ उतना बेहतर नहीं है। जब पारस कलनावत ने शो छोड़ा था, उस समय उन्होंने भी एक्ट्रेस पर इनडायरेक्ट तरीके से निशाना साधा था। कहा तो यहां तक जाता है कि रुपाली की अपने को-एक्टर सुधांशु पांडेय से भी बिल्कुल नहीं बनती है। ‘अनुपमा’  में वनराज के रोल में सुधांशु पांडेय के काम को लोग खूब सराहते हैं। ऐसे में चलिए जानते है कि रुपाली गांगुली का अपने ऑनस्क्रीन बेटे का रोल निभाने वाले आशीष के साथ ऑफ स्क्रीन कैसा रिश्ता है?

 शो छोड़ने पर रुपाली का रिएक्शन

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आशीष मेहरोत्रा ने बताया कि उनके शो छोड़ने के बारे में जानकर रुपाली गांगुली का कैसा रिएक्शन दिया था। इस पर एक्टर ने कहा, कि वो मेरे लिए बहुत खुशी थी। एक्टर ने इस दौरान यह भी बताया कि उनका और रुपाली गांगुली का रिश्ता ऑफ स्क्रीन भी मां-बेटे के जैसा ही है। इसलिए जब उन्हें पता चला था कि मुझे खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में हिस्सा लेने के लिए मेकर्स ने ऑफर दिया है, तो वो काफी खुश हो गई थीं। बता दे कि आशीष ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने शो छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी।

खतरों के खिलाड़ी 14 में आएंगे नजर

रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ को छोड़ने के बाद अब आशीष मेहरोत्रा कलर्स के पॉपुलर स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आने वाले हैं। इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि वो पिछले 3 साल से खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे थे। यह सीजन उनके लिए बहुत स्पेशल होने वाला है और वो मेकर्स के भी बहुत शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने उन्हें मौका दिया है।

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa में अब नहीं दिखेगा ‘तोशू’, 4 साल बाद शो छोड़ने पर Aashish Mehrotra का बड़ा खुलासा

 

First published on: May 20, 2024 02:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.