---विज्ञापन---

कॉमेडियन Bharti Singh के साथ हुआ हादसा, हर्ष लेकर पहुंचे हॉस्पिटल, जानिए अब कैसी है हालात

Comedian Bharti Singh Health Update: टीवी की दुनिया में कॉमेडियन भारती सिंह एक जाना माना नाम है और उनकी कॉमिक टाइमिंग का तो पूरा देश दीवाना है। भारती सिंह देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अपनी बातों से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। भारती सिंह एक सक्सेसफुल कॉमेडियन है जो […]

Comedian Bharti Singh
pic credit: Google

Comedian Bharti Singh Health Update: टीवी की दुनिया में कॉमेडियन भारती सिंह एक जाना माना नाम है और उनकी कॉमिक टाइमिंग का तो पूरा देश दीवाना है। भारती सिंह देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अपनी बातों से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। भारती सिंह एक सक्सेसफुल कॉमेडियन है जो अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने जोक्स से एंटरटेन करती रहती हैं।
यह भी पढ़ें:Miss Universe Pageant के इतिहास का सबसे बड़ा फैसला, बदलने वाली है हजारों किस्मत

बेड से गिरी भारती सिंह (Bharti Singh Health Update)

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का एक यूट्यूब चैनल है, जहां वो दोनों डेली अपने व्लॉग अपलोड करते हैं। हाल ही में कॉमेडियन ने अपने व्लॉग में अपने फैंस को कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर फैंस परेशान हो गए। भारती ने बताया कि वो बेड से नीचे गिर गई हैं और उनको चोट भी आई है। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो कैसे बिस्तर से गिर गईं। भारती ने अपने वीडियो की शुरुआत ये कहकर की, “मेरी कमर में बहुत दर्द है, मैं कल बिस्तर से गिर गई।”

कैसे गिरी कॉमेडियन भारती(Bharti Singh Health Update)

भारती ने अपने व्लॉग में बताया कि जिस समय ये हुआ तब मैं हेड मसाज ले रही थीं। मेरे हाथ में फोन था और मेरा ध्यान भटक गया जिससे मैं बेड से अचानक से गिर गईं। मेरी मालिश करने वाली मेरे सिर पर तेल लगा रही थी तभी मैं पीछे की ओर झुकी और गिर पड़ी। भारती ने कहा कि ये उनके लिए उस वक्त काफी मजेदार था। गिरने के बाद वो खुद पर ही बहुत हंसी। अगले दिन भारती और हर्ष लिंबाचिया डॉक्टर के पास गए थे।

कॉमेडियन ने दिया हेल्थअपडेट(Bharti Singh Health Update)

व्लॉग में भारती ने आगे बताया कि, “मैं इतने जोर से गिरी और एक मोटी लड़की जब गिरीं तो उसकी खुद की हंसी निकल जाती है। मैं स मामले में बहुत बदतमीज हूं। मैं जब भी गिरती हूं तो हंसते हुए उठती हूं। वीडियो में कॉमेडियन कहती है कि अब मुझे जबरदस्त पीठ में दर्द हो रहा है। बेड से गिरने के अगले दिन मैं एक्स-रे कराने गईं। भारती ने बताया कि हर्ष भी उनके साथ डॉक्टर के पास गए थे तो हर्ष मजाक में कहते हैं कि वो सिर्फ डॉक्टर के साथ भारती के गिरने पर हंसने आए थे।

First published on: Sep 15, 2023 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.