-विज्ञापन-

Bigg Boss Update: रोटी को लेकर घर में मचा घमासान, शिव ने अर्चना की जमकर लगाई क्लास

'बिग-बॉस' (Bigg Boss) में रोटी को लेकर लड़ाई देखने को मिल रही है। इस वीडियो को देखने के बाद तमाम यूजर्स के रिएक्शन आने लगे हैं।

Bigg Boss Update: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में एक बार फिर घमासान देखने को मिला है। इस बार घर में अलग ही मुद्दा उठ गया, जिसे देखकर फैंस के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए है। दरअसल, ‘बिग-बॉस’ के घर में रोटी को लेकर जमकर लड़ाई देखने को मिली। वहीं ये लड़ाई अर्चना और शिव के बीच हुई जिसमें शिव ठाकरे ने अर्चना गौतम की जमकर क्लास लगाई और उन्हें इंसानियत सिखाई। आप भी देखिए ‘बिग-बॉस’ का नया प्रोमो वीडियो।

अर्चना ने छिनी थाली से रोटी

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के इस वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि, सौंदर्या रोटी बनाती हैं और इतने देर में अर्चना आ जाती है। वो कहती हैं कि ये रात का आटा है। इसके बाद सौंदर्या कहती हैं कि माटा मिक्स हो गया होगा। इसके बाद अर्चना खाना खाने से मना कर देती हैं और वो अपनी रोटी खुद बनाने की बात करती है और कहती हैं कि हम रात के आटे का खाना क्यों खाए और फिर रोटी बदलने की बात होती है। इसमें सौंदर्या और अर्चना में लड़ाई होती हैं और फिर सौंदर्या निमृत को बुलाती हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16: गोल्डन बॉयज लेकर आ रहें हैं 25 लाख रुपये की प्राइज मनी, शो में आया नया ट्विस्ट

शिव ने अर्चना को जमकर लताड़ा

सौंदर्या (Soundarya) फिर निमृत से कहती हैं कि जो बाकी खाना खा रहे हैं उनसे रोटी ले लें और नए आटे की रोटी ले जाए। अर्चना थाली में रोटी निकलवा लेती हैं, इसके बाद शिव को गुस्सा आता है और वो अर्चना से कहते हैं कि, ‘लोगों को खाना खाने दे। इंसानियत नहीं है। थाली में से रोटी निकलवा रही हो। कर्मों का फल मिलेगा। पहले इंसानियत सीखो फिर गेम खेलो।’ इसके बाद अर्चना कहती है कि चलो, चलो, निकलो’। और फिर कोई भी अच्छे से खाना नहीं खा पाता है।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ में किया गया बड़ा फेरबदल, शो की बदली टाइमिंग

यूजर्स का रिएक्शन 

अर्चना (Archana) की इस हरकत को देखने के बाद यूजर्स के जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वीडियो को देखकर फैंस इस बार अर्चना की निंदा कर रहे हैं और शिव को सपोर्ट कर रहे हैं। ‘लोगों का मानना है कि, थाली में से रोटी नहीं लेनी चाहिए बाकी चाहे जो हो। ये इंसानियत होती है।’ वहीं अब देखना होगा कि इसपर सलमान खान का रिएक्शन क्या होगा। देखते रहे ‘बिग-बॉस’ सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे। वूट पर कभी भी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here