Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 First Eviction: सलमान खान के घर से हुआ पहला एविक्शन, ‘बिग-बॉस’ से बेघर हुईं श्रीजिता डे

सलमान खान (Salman Khan) का ‘बिग-बॉस’ (Big Boss) टीवी का पॉपुटर शो है। इस शो को दो हफ्ते हो चुके हैं और अब शो का पहला एविक्शन हो गया है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 First Eviction: : सलमान खान (Salman Khan) का ‘बिग-बॉस’ (Big Boss) टीवी का पॉपुटर शो है। इस शो को दो हफ्ते हो चुके हैं और अब शो का पहला एविक्शन हो गया है। ‘बिग-बॉस’ में काफी लड़ाई और हंगामे के बाद ‘शनिवार का वार’ एपिसोड आया जिसमें एक कंटेस्टेंट को एविक्ट कर दिया गया जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। ये कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की लाडली बहू श्रीजिता डे (Sreejita De) है।

यहाँ पढ़िए Viral Video: तेजस्वी प्रकाश का अवॉर्ड नाइट में दिखा स्टनिंग अवतार, खूबसूरती देख पिघले फैंस

‘श्रीजिता डे’ घर से हुई बेघर

‘बिग-बॉस’ (Big Boss) में पिछले हफ्ते कई कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया था जिसमें गोरी नागोरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट, टीना दत्ता और श्रीजिता डे नॉमिनेट के नाम शामिल थे, जिसके बाद घर के अंदर काफी लड़ाई-झगडे हुए और फिर पांचों को एविक्ट किया गया। हालांकि, सबसे ज्यादा लड़ाई श्रीजिता डे और गोरी नागोरी के बीच हुई जिसमें क्लास, एजुकेशन और स्टैंडर्ड तक की बाते सामने आई जिसे सुनकर फैंस को भी काफी बुरा लगा।

 

 

श्रीजिता डे को मिले कम वोट

‘बिग-बॉस’ (Big Boss) में कल ‘शनिवार का वार’ हुआ जिसमें एक को एविक्शन करना ही था तो सलमान खान ने श्रीजिता डे का नाम लिया। श्रीजिता डे का नाम सुनते ही सब हैरान रह गए क्योंकि वो अच्छा गेम रही थी और एक मजबूत और दमदार कंटेस्टेंट थी। जानकारी है कि, फैंस ने श्रीजिता डे को कम वोट दिए और घर में उनका व्यवहार फैंस को पसंद नहीं आया जिसके बाद ‘रविवार के वार’ (Shaniwar Ka Vaar) में उन्हें घर से बेघर करना पड़ा।

यहाँ पढ़िए Birthday Celebration: उर्फी जावेद के बर्थडे बैश में पहुंचे एक्स पारस कलनावत, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें

ये गलती बनीं बड़ी मुसीबत

श्रीजिता डे (Sreejita De) टीवी के सीरियल ‘उतरन’ में नजर आई थी। इस शो के बाद उन्हें घर-घर में पहचान मिली। ‘बिग-बॉस’ में भी वो अच्छा खेल रही थी लेकिन लड़ाई के दौरान उन्होंने गोरी नागौरी को स्टैंडर्ड लेस कहा था और पढ़ाई का खूब मजाक उड़ाया था जो लोगों को पसंद नहीं आया और यही गलती उनकी सबसे बड़ी मुसीबत बन गई और उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा। आपको बता दें, बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर। देखना नहीं भूले हर एक एपिसोड।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts