Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

BreakUp confirm! एजाज खान और पवित्रा पुनिया हुए अलग, बिग बॉस के घर में बनी थी जोड़ी

Eijaz Khan-Pavitra Punia BreakUp: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम पवित्रा पुनिया और एजाज खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जहां वैलेंटाइन वीक में चारों तरफ प्यार का मौसम है। वहीं, एजाज और पवित्रा अलग हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद पवित्रा ने फैंस के साथ शेयर की है। View […]

Pavitra And Eijaz Breakup
Pavitra And Eijaz Breakup

Eijaz Khan-Pavitra Punia BreakUp: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम पवित्रा पुनिया और एजाज खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जहां वैलेंटाइन वीक में चारों तरफ प्यार का मौसम है। वहीं, एजाज और पवित्रा अलग हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद पवित्रा ने फैंस के साथ शेयर की है।

 

5 महीने पहले ही हो चुका था ब्रेकअप

दोनों का चार साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा और एजाज की सगाई हो चुकी थी। मगर इसके बाद भी दोनों का रिश्ता टिक नहीं पाया और उनकी राहें जुदा हो गई। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पवित्रा ने एक वेब पोर्टल को बताया कि वो और एजाज 5 महीने पहले ही अलग हो चुके थे, लेकिन दोनों एक ही अपार्टमेंट में रहते थे। हालांकि, पिछले महीने मलाज इलाके के अपार्टमेंट को एजाज ने छोड़ दिया और अब वहां एक्ट्रेस अकेली रहती हैं।

ब्रेकअप पर पवित्रा ने कही ये बात

बातचीत के दौरान अपने और एजाज के ब्रेकअप के बार में बात करते हुए पवित्रा ने कहा,”जिंदगी में कुछ भी पर्मानेंट नहीं होता है, हर चीज की एक शेल्फ लाइफ होती है। रिश्तों में भी ठीक ऐसा ही होता है। एजाज और मैं कुछ महीने पहले अलग हो गए हैं। और मैं हमेशा चाहूंगी कि उनके साथ चीजें अच्छी हों। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं लेकिन हमारा रिश्ता टिक नहीं सका।”

यह भी पढे़ं- ‘बेकाबू’ एक्ट्रेस जल्द बनेंगी सुपरस्टार के बेटे की दुल्हन, कपल ने रिवील किया वेडिंग प्लॉन!

लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे दोनों

वहीं, एजाज ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि पवित्रा को वो प्यार मिले जिसकी वह हकदार है। मैं हमेशा उनके लिए दुआ करूंगा।” दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी दुखी हैं। किसी को उम्मीद नहीं थी कि दोनों अगल होगें। बता दें कि सगाई के बाद से दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं।

First published on: Feb 13, 2024 02:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.