---विज्ञापन---

BARC TRP List 42 Week: अनुपमा को ठेंगा दिखाकर इस शो ने हड़प ली गद्दी, खुद फैंस भी हैरान

BARC TRP List 42 Week: हर बार की तरह ही बार्क (BARC) ने इस हफ्तें भी अपनी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है जिसे देख साफ हो गया है कि कौन सा शो फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में जारी हुई इस लिस्ट में एक बार फिर टीवी का मोस्ट […]

BARC TRP List 42 Week
BARC TRP List 42 Week

BARC TRP List 42 Week: हर बार की तरह ही बार्क (BARC) ने इस हफ्तें भी अपनी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है जिसे देख साफ हो गया है कि कौन सा शो फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में जारी हुई इस लिस्ट में एक बार फिर टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा मात खा गया है तो वहीं हाल ही में शुरू हुए रियालिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) ने आते ही लिस्ट में जगह बना ली है। ऐसे में आइए डालते हैं एक नजर-

इस हफ्तें की बार्क टीआरपी लिस्ट (BARC TRP List 42 Week)

गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, अनुपमा से लेकर टीवी के कई हिट शोज हर हफ्तें टीआरपी लिस्ट में जगह बनाने की जद्दोजहद करते हैं। किसी हफ्ते कोई शो तो किसी हफ्तें किसी स्टार का डंका बजता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

1-गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin )

इस हफ्ते सभी हिट शोज को पछाड़ते हुए गुम है किसी के प्यार में पहले नंबर की गद्दी पर पहुंच गया है। रेटिंग पर नजर डालें तो इस शो को 2.3 रेटिंग मिली है। बता दें कि पिछले हफ्तें इस गद्दी पर स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा पर विराजमान था।

2- अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने पहले पायदान से उतरकर दूसरी पोजीशन हासिल की है। इस शो को 1.9 रेटिंग दी गई है। ऐसा लग रहा है कि फैंस को समर की मौत और उसके बाद का ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है।

3- तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyaann)

जबरदस्त स्टार्स से भरा शो तेरी मेरी डोरियां हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में शामिल होने की जद्दोजहद करता है और हर हफ्तें कामयाब भी होता है। इस हफ्तें भी इस शो ने टॉप 5 में जगह बना ली है। शो को 1.9 रेटिंग मिली है।

4-पांड्या स्टोर (Pandya Store)

पिछले काफी वक्त से टीआरपी की लिस्ट में बेकार प्रदर्शन करने वाला ये शो पांड्या स्टोर कड़ी मशक्कत के बाद इस हफ्तें टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब हो गया है। इस शो को इस बार 1.8 रेटिंग मिली है।

5- बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17)

टीवी का बेहद ही फेमस रियालिटी शो बिग बॉस आने के साथ ही धूम मचाने में लग गया है। कुछ दिन पहले ही शुरू हुए इस शो को 1.8 रेटिंग मिली है जिसकी वजह से ये टॉप 5 में शामिल हो गया है।

First published on: Oct 28, 2023 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.