Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा की बेटी की हुई एंट्री, बरखा के पैरों तले खिसकी जमीन

- Advertisement -

Anupamaa Show Spoiler: टीवी का मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupmaa) काफी लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर चल रहा है। इसके अनोखे किरदारों और दिलचस्प कहानी की वजह से दर्शकों द्वारा भी इस शो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

आजकल इस शो में एक नया ट्विस्ट चल रहा है जहां पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा और अनुज शादी के बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच अनुज के कजन भाई और उसके परिवार की एंट्री ने शो में एक नया मोड़ डाल दिया है।

शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि, अनुपमा और अनुज कपाड़िया छोटी अनु को घर लाने को लेकर बहुत एक्साइटेड होंगे उधर सारा अपनी मां और अधिक को बातें करते हुए सुन लेगी। सारा को पता चल जाएगा कि अधिक और बरखा मिलकर पाखी के साथ गेम खेल रहे हैं और उसका फायदा उठाना चाहते हैं। वह अपनी चाची और चाचा को सब कुछ बताने के लिए जाती है।

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और अनुज के घर में नन्हीं अनु के आने की बात को लेकर वनराज शाह परेशान दिखाई देगा। अनुज और अनुपमा ‘कपाड़िया हाउस’ में छोटी अनु का ग्रांड वेलकम करेंगे और तभी बरखा वहां पहुंचेगी। बरखा पूछेगी कि ये छोटी लड़की कौन है और तब उसे बताएंगे कि ये उनकी छोटी बेटी है। इसके बाद बरखा की टेंशन सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी क्योंकि अब उसे सारी प्रॉपर्टी अपने हाथ से जाती दिख रही है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts