Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: पत्नी पायल का सरनेम चेंज नहीं कराएंगे संग्राम सिंह, इंटरव्यू में की शादी पर बात

- Advertisement -

Sangram Singh Statement On Payal’s Surname: हाल ही में शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इन दिनों रोज किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में छाए रहते हैं। आजकल नवविवाहित कपल आफ्टर वेडिंग रस्मों को एंजॉय कर रहा है, साथ ही शादी-शुदा जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। अब संग्राम सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर खुलकर बात की और अपनी नई सोच से चाहने वालों को इंप्रेस कर दिया है।

और पढ़िए –सलमान ने शो होस्ट करने के लिए मांगी इतनी रकम, मेकर्स के उड़े होश

दरअसल संग्राम ने दुनिया के रुढ़िवादी विचारों से परे हटकर समाज को भी एक नई सोच का मैसेज दिया है। मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में संग्राम सिंह ने कहा, ‘वो समानता में विश्वास करते हैं और कभी भी पायल को अपना उपनाम यानि सरनेम बदलने के लिए नहीं कहेंगे’। संग्राम का मानना है कि ‘ये नाम उनकी पहचान और पसंद है’। इसके आगे संग्राम ने कहा कि ‘उन्होंने अपनी शादी में कोई दहेज नहीं लिया, उन्होंने शादी में शगुन के रूप में सिर्फ एक रुपया लिया’। संग्राम ने आगे कहा, “मैं पूरी तरह से दहेज के खिलाफ हूं, ये मुझे परेशान करता है, जब लड़के दुल्हन के परिवार से पैसे, उपहार और कार मांगते हैं, मेरी शादी में मैंने केवल एक रुपया लिया है”।

और पढ़िए –तलाक पर जेनिफर विंगेट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सब खत्म कर दिया…

रेसलर संग्राम ने आगे बताया कि “माता-पिता अपने बच्चों को पालने में इतना पैसा खर्च करते हैं और फिर उनसे दहेज मांगना पूरी तरह से गलत है, मैं अपने माता-पिता से शादी के खर्च के लिए भी कुछ नहीं ले रहा हूं, हम ये सब अपने आप कर रहे हैं, ऐसा ही होना चाहिए, मैं लोगों से इस उदाहरण का पालन करने की विनती करूंगा”। फैंस को बता दें कि पायल और संग्राम 2011 में रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया की शूटिंग के दौरान मिले और फिर दोनों में प्यार हो गया। उन्होंने फरवरी 2014 में सगाई कर ली। बीती 9 जुलाई को उन्होंने अपने रिश्ते को शादी में बदल दिया।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें\

 

- Advertisement -

Latest Posts