---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को देखने जाएगा अनुज, लेटेस्ट ट्विस्ट से दंग रह जाएगे फैंस

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा में कई लेटेस्ट ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आज आने वाले एपिसोड को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट एक लेवल और बढ़ जाएगा। पिछले दिन आपको देखने को मिला कि बरखा अनुपमा का सामान लेकर उसके घर जाती है पर अनुपमा वह सामान नहीं लेती है लेकिन अब इससे […]

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा में कई लेटेस्ट ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आज आने वाले एपिसोड को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट एक लेवल और बढ़ जाएगा। पिछले दिन आपको देखने को मिला कि बरखा अनुपमा का सामान लेकर उसके घर जाती है पर अनुपमा वह सामान नहीं लेती है लेकिन अब इससे भी बढ़कर आपको ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

बरखा घोलेगी अनुज के मन में जहर (Anupama Upcoming Twist)

अब आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा अनुज के पास फोन करके उसके मन में जहर घोलने की कोशिश करेगी। यही नहीं बरखा अनुज से कहेगी कि अनुपमा ने तुम्हारे बारे में भी बहुत कुछ बुरा-भला कहा है। इस पर अनुज उसको तुरंत जवाब देता है और कहता है कि अनुपमा यह नहीं कर सकती। वहीं दूसरी ओर फैंस को देखने को मिलेगा कि डिंपल समर को परिवार के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी। वह घर वालों के प्रति समर के मन में गलत बाते भर रही है। वह लगातार उसके दिमाग में परिवार के खिलाफ बातें भर रही है लेकिन डिंपल की बातें सुनकर समर एक पल को हैरान हो जाएगा।

अनुज की होगी तबियत खराब

अब बात कर लेते हैं अनुपमा की तो अनुपमा की याद में अनुज की तबियत खराब हो जाती है और कही न कही अनुपमा को भी यह एहसास हो जाता है कि अनुज की तबियत खराब है। ऐसे में माया उसके माथे पर ठंडी पट्टी रखती है, लेकिन अनुज उसे दूर रहने के लिए कहता है।

अहमदाबाद लौटेगा अनुज

इन सबसे भी बढ़कर एक सरप्राइज फैंस का वेट कर रहा है। बता दें कि कि अनुज अहमदाबाद लौटेगा और अनुपमा को भी देखने जाएगा। वह अनुपमा को डांस करता देख खुश होगा। दूसरी ओर बरखा माया से कहेगी कि वह अनुपमा और अनुज के बीच फासले कम नहीं होने देगी। अब देखना यह होगा कि क्या इतने सारे ट्विस्ट और टर्न से शो की टीआरपी एक बार फिर वापस टॉप पर पहुंच पाएगी या नहीं। देखना यह होगा की क्या अनुज की वापसी देख फैंस खुश होंगे या नहीं।

First published on: Apr 18, 2023 07:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.