---विज्ञापन---

Vajbiz Dorabjee: दुबारा शादी के लिए तैयार हैं वाहबिज दोराबजी, बोलीं- ‘प्यार को दूंगी दूसरा मौका’

Vajbiz Dorabjee: ‘प्यार की ये एक कहानी’ से चर्चा में आईं वाहबिज दोराबजी एक वक्त में टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रही हैं। प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहीं वाहबिज एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे जल्द ही दुबारा […]

Vahbiz Dorabjee
Vahbiz Dorabjee

Vajbiz Dorabjee: ‘प्यार की ये एक कहानी’ से चर्चा में आईं वाहबिज दोराबजी एक वक्त में टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रही हैं। प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहीं वाहबिज एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे जल्द ही दुबारा शादी करने वाली हैं।

दुबारा शादी पर तोड़ी चुप्पी (Vajbiz Dorabjee)

‘प्यार की ये एक कहानी’ में पंछी के किरदार में नजर आने वालीं वाहबिज दोराबजी अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। हालांकि पिछले काफी वक्त से एक्ट्रेस इंडस्ट्री और चर्चाओं से दूर हैं लेकिन एक बार फिर वे अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल एक्टर विवियन डीसेना के साथ लव अफेयर , शादी और फिर डाइवोर्स के चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 2013 में उन्होंने विवियन डीसेना से शादी की, लेकिन यह रिलेशन लंब वक्त तक नहीं चल सका। 2017 में दोनों अलग हो गए, और 2021 में इनका तलाक हो गया।

जरूर करूंगी दुबारा शादी- वाहबिज दोराबजी

तलाक के बाद एक्टर ने दूसरी शादी कर ली और आज उनकी एक बेटी भी है। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस अभी भी अकेली हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है। उन्होंने कहा, ”सिर्फ इसलिए कि एक रिलेशन वर्क नहीं किया, इसका ये मतलब नहीं है कि मैं प्यार की हकदार नहीं। मैं जरूर दोबारा से शादी करूंगी, और जल्द करूंगी लेकिन उसके बारे में अभी बात करने के लिए कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हमें सकारात्मकता फैलानी चाहिए, और सही वक्त पर सही चीजें खुद ब खुद हमारे पास आएंगी। मैं प्यार को दूसरा मौका दूंगी क्योंकि मैं यह डिजर्व करती हूं।”

बुरी तरह टूट गई थीं एक्ट्रेस

वहीं अपने तलाक को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि ”मैं एक वक्त पर बुरी तरह टूट चुकी थी, और खुद को वापस खड़ा करना चाहती थी। काम के अलावा मेरे दोस्त और परिवार से मुझे बहुत मदद मिली। मैं खुद का कमाती थी, आत्मनिर्भर बनी, और इस चीज ने मुझे बहुत कॉन्फिडेंस दिया।”

First published on: Jun 26, 2023 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.