---विज्ञापन---

Cheapest Smart Watch: 2000 से भी कम कीमत पर मिल रही ये दमदार स्मार्ट वॉच, जल्द उठाएं लाभ

Cheapest Smart Watch: अगर आप घड़ी के शौकीन हैं और 2 हजार रुपये से भी कम खर्च करके अच्छी स्मार्ट वॉच लेने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक अच्छी स्मार्ट वॉच की जानकारी देंगे, जिसे आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ई कॉमर्स […]

Cheapest Smart Watch
Cheapest Smart Watch

Cheapest Smart Watch: अगर आप घड़ी के शौकीन हैं और 2 हजार रुपये से भी कम खर्च करके अच्छी स्मार्ट वॉच लेने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक अच्छी स्मार्ट वॉच की जानकारी देंगे, जिसे आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर बोट की न्यू लॉन्च वॉच पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है और साथ ही इसी रेंज की और सेम फीचर्स वाली बोल्ट की न्यू लॉन्च वॉच भी डील में है। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इन स्मार्ट वॉच के फीचर्स, कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में।

Top 3 Newly Launch Cheapest Smart Watch

1. Boult Wave Electra

  • बोट के इस स्मार्ट वॉच की कीमत 7,999 रुपये है जो लॉन्चिंग ऑफर में सिर्फ 1,799 रुपये में मिल रही है। यानी यूजर्स 77% डिस्काउंट का लाभ उटा सकते हैं।
  • यह स्मार्ट वॉच चार कल ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, लाइट ब्लू और चेरी ब्लॉसम में मौजूद है। इसमें 1.81 की  HD डिस्प्ले मिलती है। इस वॉच का लुक काफी अट्रैक्टिव है।
  • यूजर्स कॉलिंग मोड के माध्यम से ब्लूटूथ कनेक्ट करके कॉलिंग सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसकी IP68 रेटिंग है जो इसे स्वैट , स्प्लैश और डस्टप्रूफ बनाती है।
  • इस वॉच में वॉइस अस्सिटेंस भी है जिससे गूगल या सीरी के माध्यम से कोई भी कमांड दे सकते हैं। वॉच में 20 से ज्यादा इनबिल्ट वॉच फेस हैं और 100 से ज्यादा क्लाउड फेस हैं।
  • इस दमदार वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड है जिसमें किसी भी एक्टिविटी या गेम का ट्रैक रहेगा। स्मार्ट वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड में ऑक्सीजन और स्ट्रेस चेक जैसे शानदार फीचर्स से लैस है।

ये भी पढ़ें: ऐपल के इस शानदार लैपटॉप पर मिल रहा बंपर ऑफर, यहां से खरीदें

2. Boult Dive+

  • बोल्ट की ये न्यू लॉन्च वॉच भी बेस्ट डील में है। इस वॉच की असली कीमत 8,499 रुपये है लेकिन डील में 79% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 1,799 रुपये में मिल रही है। ऐसे में ये भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।
  • इस वॉच की एक खासियत ये भी है कि इसे आप आसानी से फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। फोन में वॉयस असिस्टेंट का भी फीचर मौजूद है।
  • बैटरी की बात करें तो बोट का यह स्मार्ट वॉच सिर्फ 15 मिनट में 2 दिन के यूज के लिये चार्ज हो जाती है।
  • वॉच में 1.85 इंच का HD स्क्रीन है और इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं।
  • इसके अलावा इस वॉच में कैलोरी काउंट, स्लीप मॉनिटर और बाकी हेल्थ चेक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। कंपनी ने इस वॉच को तीन कलर में लॉन्च किया है। यानी ग्राहक अपने अनुसार कलर चूज कर सकते हैं।

3. Noise ColorFit Pulse 2

  • नॉइस की ColorFit Pulse 2 वॉच भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस वॉच की असली कीमत 4,999 रुपये है। लेकिन डील में इस वॉच पर 62% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद यूजर्स इसे 1,899 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • कंपनी ने इस वॉच को 1.8 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 5 कलर ऑप्शन में उतारा है। इस स्मार्ट वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग से कॉल रिसीव कर सकते हैं। इसके अलावा कई अनेक फीचर्स दिए गए हैं।
First published on: Dec 24, 2022 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.