---विज्ञापन---

Xiaomi 13 Ultra की लॉन्च डेट कंफर्म, मिलेंगे 50MP के चार कैमरे

Xiaomi 13 Ultra launch Date Confirmed: दिग्गज टेक कंपनियों में शुमार Xiaomi ने चीन में पिछले साल दिसंबर में Xiaomi 13 और 13 Pro फ्लैगशिप फोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस सीरीज में अंतिम मॉडल के तौर पर Xiaomi 13 Ultra को पेश करने की तैयारी में है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर […]

Xiaomi 13 Ultra launch Date Confirmed

Xiaomi 13 Ultra launch Date Confirmed: दिग्गज टेक कंपनियों में शुमार Xiaomi ने चीन में पिछले साल दिसंबर में Xiaomi 13 और 13 Pro फ्लैगशिप फोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस सीरीज में अंतिम मॉडल के तौर पर Xiaomi 13 Ultra को पेश करने की तैयारी में है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी साझा की है कि Xiaomi 13 Ultra को इसी महीने (अप्रैल) चीन में लॉन्च करेगी।

ऐसे होंगे Xiaomi 13 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Xiaomi 13 Ultra में 6.7-इंच E6 AMOLED LTPO डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले क्वाड एचडी + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान केरेगा। यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन को 90W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

कैमरे की बात करें तो फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही फोटोग्राफी के लिए रियर में 50 मेगापिक्सल का चार कैमरा होने की उम्मीद है। जिसमें 1 इंच का सोनी IMX989 प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड लेंस, एक टेलीफोटो कैमरा और एक पेरिस्कोप जूम लेंस शामिल होगा।

ये भी पढ़ेंः Flipkart पर जबरदस्त ऑफर, 200MP कैमरा वाला फोन 6 हजार से भी कम में!

ओएस की  जहां तक बात है तो कहा जा रहा है कि यह हैंडसेट Android 13 OS और MIUI 14 के साथ पहले से लोड होकर आएगा। इसके 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज से लैस होने की संभावना है। सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शाओमी 13 अल्ट्रा 11 अप्रैल या 18 अप्रैल को चीन में लॉन्च होगा। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही आधिकारिक तौर पर सटीक तारीख की पुष्टि करेगी। Xiaomi 13 Ultra लॉन्च इवेंट में Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro नाम के नए फ्लैगशिप टैबलेट्स का भी अनावरण करेगा।

First published on: Apr 06, 2023 02:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.