---विज्ञापन---

Twitter New Logo: एलन मस्क ने क्यों बदला ट्विटर का लोगो?

Twitter New Logo: एलन मस्क के मालिक बनने के बाद लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Twitter में एक के बाद एक बड़े बदलाव हो रहे हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पहले तो ऐलान किया गया कि अब ब्लू टिक लेन के लिए यूजर्स को पैसे देने होंगे। अब तो ट्विटर का लोगो ही चेंज ही कर दिया […]

Twitter New Logo

Twitter New Logo: एलन मस्क के मालिक बनने के बाद लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Twitter में एक के बाद एक बड़े बदलाव हो रहे हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पहले तो ऐलान किया गया कि अब ब्लू टिक लेन के लिए यूजर्स को पैसे देने होंगे। अब तो ट्विटर का लोगो ही चेंज ही कर दिया गया। ट्विटर की पहचान चिड़ियां से होती रही है, लेकिन अब इसकी पहचान एक कुते से होगी। जी हां एलन मस्क ने ट्विटर से चिड़ियां को उड़ाते हुए एक कुत्ते को बैठा दिया है।

अभी पढ़ें – Infinix Note 30 Google Play कंसोल पर आया नजर, 8GB रैम से होगा लैस

एलन मस्क ने ट्विटर का लोगो क्यों किया चेंज?

दरअसल, जब एलन मस्क ट्विटर को खरीदने के लिए कई पैंतरे अपना रहे थे तब उन्हें एक ट्विटर यूजर्स ने इसके लोगो से चिड़ियां को बदलर डोगी मीम करने की सलाह दी थी। यूजर्स के जवाब में मस्क ने लिखा था, ‘ऐसा करना मजेदार होगा।’ अब एलन मस्क ने पिछले साल मार्च में हुई बात-चीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘जैसा कि मैंने वादा किया था।’ यानी एलन मस्क ने अपने वादे को पूरा करते हुए ट्विटर का लोगो बदला है। जैसा कि आपको पता होगी एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर की भारी रकम खर्च किए थे।

ये भी पढ़ेंः डेटा की चिंता खत्म! जियो ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए पेश किया खास प्लान

अब ट्विटर के कुत्ता को देखकर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि ट्विटर पर दिख रहा कुत्ता डोजकॉइन नाम की क्रिप्टोकरेंसी की पहचान है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर लोगो में डॉजकॉइन का लोगो दिखने के बाद इस क्रिप्टोकरेंसी में 30 पर्सेंट का उछाल आया है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 05, 2023 06:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.