---विज्ञापन---

WhatsApp पर जल्द आ रहा है नया फीचर, अब हर काम होगा आसान!

WhatsApp Upcoming Feature: प्रसिद्ध मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर्स जारी करता रहता है। आगामी दिनों में प्लेटफॉर्म पर कई नए फीचर्स आ सकते हैं जिसे यूजर्स के लिए ऐप को चलाने का मजा दुगना हो सकता है। वहीं, अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी […]

WhatsApp Upcoming Feature, WhatsApp Discover content, WhatsApp Discover platform, WhatsApp Discover channel for businesses, WhatsApp Discover Channel rollout, WhatsApp Discover Channel launch

WhatsApp Upcoming Feature: प्रसिद्ध मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर्स जारी करता रहता है। आगामी दिनों में प्लेटफॉर्म पर कई नए फीचर्स आ सकते हैं जिसे यूजर्स के लिए ऐप को चलाने का मजा दुगना हो सकता है।

वहीं, अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी कथित तौर पर एंड्रॉइड बीटा के लिए एक नए फीचर पर काम कर रही है। इसके जरिए यूजर्स को फिल्टर का ऑप्शन मिलेगा जिसके इस्तेमाल से वो नए चैनल को सर्च कर पाएंगे। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

कर सकेंगे नया चैनल सर्च

Wabetainfo की रिपोर्ट की मानें तो व्हाट्सएप पर नया फीचर आ रहा है, जिसे प्लेटफॉर्म पर एक नया सेक्शन जोड़कर जारी किया जाएगा। इस नए सेक्शन के जरिए यूजर्स को विशेष चैनल सर्च करने की अनुमति मिलेगी। यूजर्स को फिल्टर के जरिए चैनल का नाम दर्ज करके चैनल की सर्च कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें- Moto Razr 40 Ultra Series की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, जानिए फीचर्स और कीमत

फिल्टर के जरिए नया चैनल सर्च करनी अनुमति

व्हाट्सएप पर फिल्टरों के आधार पर चैनल सर्च कर सकेंगे। इनमें यूजर्स को पॉपुलैरिटी, रिसेंटली ऐडेड और एल्फाबेटिकलनी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, नए चैनलों को सर्च करने के फीचर पर काम चल रहा है।

भविष्य के व्हाट्सएप अपडेट में एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स को जारी किए जाने की उम्मीद है। इससे पहले ये भी जानकारी आई थी कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉयड के लिए एक ब्रॉडकास्ट चैनल कंवर्सेशन पर काम चल रहा है। इसके जरिए 12 नए फीचर्स को शामिल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहां पढ़ें

First published on: Jun 03, 2023 10:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.