---विज्ञापन---

ग्लोबल लॉन्च से पहले Vivo Y27 5G को NBTC सर्टिफिकेशन मिला, जल्द हो दे सकता है दस्तक

Vivo Y27 5G Smartphone: वीवो अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y27 5G को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस पहले ही गीकबेंच, गूगल प्ले कंसोल पर प्रदर्शित हो चुका है और इसे ईईसी (EEC) प्रमाणित किया गया है। अब, स्मार्टफोन ने NBTC सर्टिफिकेशन भी पास कर लिया है। Vivo Y27 5G एनबीटीसी […]

Vivo Y27 5G

Vivo Y27 5G Smartphone: वीवो अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y27 5G को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस पहले ही गीकबेंच, गूगल प्ले कंसोल पर प्रदर्शित हो चुका है और इसे ईईसी (EEC) प्रमाणित किया गया है। अब, स्मार्टफोन ने NBTC सर्टिफिकेशन भी पास कर लिया है।

Vivo Y27 5G एनबीटीसी पर लिस्ट

वीवो वाई 27 5जी को NBTC (थाईलैंड) पर मॉडल नंबर V2302 के साथ देखा गया है। लिस्टिंग से इसके मॉडल नंबर के अलावा कोई और जानकारी नहीं मिलती है। ऐसा कहा जा रहा है कि, यह लगभग तय है कि यह डिवाइस जल्द ही थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा। आइए अब तक सामने आए इसके स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं…

Vivo Y27 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक हुए स्पेसिफिकेशन के आधार पर संभावना जताई जा रही है कि Vivo Y27 5G, Vivo Y36 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। ऐसे में अगर यह सच होता है तो इस अपकमिंग Y27 5G डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.64-इंच LCD FHD+ डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा iQOO 11S, जानें लॉन्च डेट

कैमरे के मोर्चे पर इसमें फोटोग्राफी के लिए दो कैमरे होंगे जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होने की उम्मीद है। इसके अलावा कहा जा रहा कि वीवो के इस फोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी होगी जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

फिलहाल ब्रांड ने वीवो वाई 27 5जी के सटीक लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है। लेकिन, विभिन्न सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है।

First published on: Jun 29, 2023 03:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.