---विज्ञापन---

Twitter ने फिर से लॉन्च किया “TweetDeck”, इस तरह से वसूलेगा पैसा! डिटेल में जानें…

Twitter TweetDeck Relaunched: सोशल मीडिया कंपनी ने 03 जुलाई, सोमवार को एक ट्वीट में कहा कि ट्वीटडेक का यूज करने के लिए ट्विटर यूजर्स को जल्द ही वेरिफाइड करने की जरूरत होगी। कंपनी ने कहा कि ये बदलाव 30 दिनों में प्रभावी होगा। ट्विटर ने एक ट्वीट में नए फीचर्स के साथ ट्वीटडेक के एडवांस […]

Twitter, TweetDeck Relaunched, Twitter TweetDeck launch, Twitter India, tweetdeck,twitter blue tick,twitter blue,twitter verification

Twitter TweetDeck Relaunched: सोशल मीडिया कंपनी ने 03 जुलाई, सोमवार को एक ट्वीट में कहा कि ट्वीटडेक का यूज करने के लिए ट्विटर यूजर्स को जल्द ही वेरिफाइड करने की जरूरत होगी। कंपनी ने कहा कि ये बदलाव 30 दिनों में प्रभावी होगा।

ट्विटर ने एक ट्वीट में नए फीचर्स के साथ ट्वीटडेक के एडवांस संस्करण का डिटेल देते हुए घोषणा की है। ये स्पष्ट नहीं था कि ट्विटर ट्वीटडेक के नए और पुराने दोनों वर्जन के लिए यूजर्स से चार्ज लेगा या नहीं। ट्विटर ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

पहले मुफ़्त इस्तेमाल होने वाल ट्वीटडेक अब फ्री नहीं रहा है, इसके लिए चार्ज किया जाएगा। ट्वीटडेक को कंटेंट की आसानी से निगरानी करने के लिए बिजनेस और न्यूज ऑर्गजिशन्स द्वारा व्यापक रूप से यूज किया जाता है।

अब ट्वीटडेक की पेड सर्विस होने से ट्विटर के रेवेन्यू में वृद्धि लाई जा सकती है, जिसने अरबपति एलन मस्क के स्वामित्व के तहत विज्ञापन रेवेन्यू बनाए रखने के लिए संघर्ष किया है।

ये अभी पढ़ें- iQOO Neo 7 Pro 5G की आज होगी भारत में एंट्री, जानें किन खासियत के साथ आएगा फोन?

ये कदम मस्क के उस बयान के कुछ ही दिन बाद आया है जिसमें कहा गया था कि वेरिफाइड और अवेरिफाइड दोनों यूजर्स के पास सीमित संख्या में पोस्ट होंगे जिन्हें वो रोजाना पढ़ सकते हैं।

विज्ञापन विशेषज्ञों ने कहा कि ये नए सीईओ लिंडा याकारिनो को कमजोर कर देगा, जिन्होंने पिछले महीने इस भूमिका में शुरुआत की थी। व्यक्तियों को अपने खाते को वेरिफाइड करने के लिए प्रति माह $8 (लगभग 700 रुपये) का भुगतान करना होगा, जबकि संगठनों को रोजाना $1,000 (लगभग 7,000 रुपये) का भुगतान करना होगा।

ये अभी पढ़ें- टेक-ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 04, 2023 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.