Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Tecno Pop 7 Pro: टेक्नो भारत में लॉन्च करेगा धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद कम

Tecno Pop 7 Pro: अगर आपका बजट कम है और आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो कम कीमत में एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने बताया है कि वह भारतीय मार्केट में अपने नए फोन टेक्नो पॉप […]

Tecno Pop 7 Pro Smartphone, Tecno Pop 7 Pro price in india, Tecno Pop 7 Pro launch date in india, Tecno Pop 7 Pro spefications
Tecno Pop 7 Pro: टेक्नो भारत में लॉन्च करेगा धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, कीमत होगी बेहद कम

Tecno Pop 7 Pro: अगर आपका बजट कम है और आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो कम कीमत में एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने बताया है कि वह भारतीय मार्केट में अपने नए फोन टेक्नो पॉप 7 प्रो को जल्द लॉन्च करेगी। टेक्नो का यह हैंडसेट धांसू फीचर्स से लैस होगा। आइये इस अपकमिंग फोन के लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं।

Tecno Pop 7 Pro की कीमत और लॉन्चिंग डेट

टेक्नो मोबाइल ने घोषणा की है कि टेक्नो पॉप 7 प्रो को भारतीय मार्केट में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक सटीक लॉन्चिंग डेट के बारे में जानकारी नहीं दी है। हालांकि, टेक्नो ने इस फोन को नाइजीरिया के मार्केट में पहले ही पेश कर चुका है। जिसकी कीमत NGN 64000 (करीब 11,500 रुपये) है। यह तीन कलर ऑप्शन- एंडलेस ब्लैक, उयूनी ब्लू और नेबुला पर्पल में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: 108MP कैमरा, 5,000mAh बैटरी से लैस Realme 10 Pro Coca-Cola Edition लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नो के इस समार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

संभावना है कि कंपनी Tecno Pop 7 Pro को भारत में अफ्रीका में डेब्यू करने वाले मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश करेगी। जिसमें 6.6 इंच का एचडी+ आईपीएस डॉट नॉच डिस्प्ले मिलता है। हैंडसेट क्वाड-कोर चिपसेट से लैस है, जो MediaTek Helio A22 चिप हो सकता है। यह स्मार्टफोन 4GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: 240W चार्जिंग सपोर्ट के साथ Realme GT Neo 5 लॉन्च, 10 मिनट में बैटरी होगी फुल चार्ज

कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात की जाए तो Tecno Pop 7 Pro में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 13MP प्राइमरी कैमरा के साथ एक दूसरा कैमरा शामिल है। वहीं, इसके फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर हैंडसेट में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन की पीछे की ओर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 10, 2023 07:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.