---विज्ञापन---

Redmi Buds 4 Active ईयरबड्स भारत में इस दिन होंगे लॉन्च, माइक्रोसाइट अमेजन पर लाइव

Redmi Buds 4 Active: रेडमी ने आधिकारिक तौर पर Redmi Buds 4 Active ईयरबड्स को लॉन्च करने की पुष्टि की है। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Xiaomi Pad 6 के साथ 13 जून को लॉन्च किए जाएंगे। Redmi ने यह भी खुलासा किया है कि ईयरबड्स बिक्री के लिए शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर उपलब्ध होंगे। रेडमी […]

Redmi Buds 4 Active

Redmi Buds 4 Active: रेडमी ने आधिकारिक तौर पर Redmi Buds 4 Active ईयरबड्स को लॉन्च करने की पुष्टि की है। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Xiaomi Pad 6 के साथ 13 जून को लॉन्च किए जाएंगे। Redmi ने यह भी खुलासा किया है कि ईयरबड्स बिक्री के लिए शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर उपलब्ध होंगे।

रेडमी बड्स 4 एक्टिव के लॉन्च के लिए माइक्रो-साइट अब अमेजन पर उपलब्ध है। माइक्रोसाइट से इस अपकमिंग ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा होता है। आइये इसकी खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Redmi Buds 4 Active के स्पेसिफिकेशन

इस रेडमी बड्स में 12mm डायनेमिक ड्राइवर है जो पावरफुल बास परफॉर्मेंस प्रदान करता है। ये एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन (ENC) टेक्नोलॉडी के साथ आते हैं जो वॉयस कॉल के दौरान बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। ये IPX4 वॉटर रजिस्टेंस भी हैं।

यह भी पढ़ेंः ANC टेक्नोलॉजी के साथ Oraimo FreePods 4 Earbuds भारत में लॉन्च, कीमत 1599 रुपये

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह 10 मीटर की कनेक्टिविटी रेंज देता है। रेडमी बड्स 4 एक्टिव एसबीसी ऑडियो कोडेक को सपोर्ट करता है।

10 मिनट की चार्जिंग में 110 मिनट चलेगी बैटरी

बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी ने इस ईयरबड में 34mAh की बैटरी दे रही है, जो एक बार चार्ज होने के बाद लगभग 5 घंटे का प्लेबैक प्रदान करती है। साथ में चार्जिंग केस में 440mAh की बैटरी है, जो प्लेबैक समय को लगभग 28 घंटे तक बढ़ा देती है। चार्जिंग के लिए इनमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है। यूजर्स केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 110 मिनट तक के म्यूजिक प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं।

First published on: Jun 07, 2023 03:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.