---विज्ञापन---

Realme Narzo N55 भारत में कल होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास?

Realme Narzo N55 Launch In India: चाइनीज कंपनी रियलमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Narzo N55 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इसे कल यानी 12 अप्रैल को पेश करेगी। फोन की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने कुछ टीजर को जारी किया है। इस टीजर से इसके स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन […]

Realme Narzo N55 Launch In India

Realme Narzo N55 Launch In India: चाइनीज कंपनी रियलमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Narzo N55 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इसे कल यानी 12 अप्रैल को पेश करेगी। फोन की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने कुछ टीजर को जारी किया है। इस टीजर से इसके स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा होता है। यहां हम फोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी देंगे।

Realme Narzo N55: कैमरा

सबसे पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरे पर नजर डालें तो कंपनी ने खुलासा किया है कि इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 64MP OmniVision OV64B प्राइमरी कैमरा सेंसर होने की पुष्टि की गई है। सेकेंडरी सेंसर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

Realme Narzo N55 camera

रियलमी का दावा है कि फोन का मेन कैमरा बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव प्रदान करता है। फोकस करने के लिए ऑटो फोकस बूस्ट फीचर भी होगा। इसके अलावा, फोन में “फ्लैगशिप-ग्रेड नाइट फोटोग्राफी” पेश करने का दावा किया गया है।

रियर पैनल में डुअल-टोन डिजाइन है। कैमरा मॉड्यूल के आसपास के क्षेत्र में एक ग्लौसी बैक है, जबकि फोन के बाकी हिस्से में मैट टेक्सचर है। रियलमी ने खुलासा किया कि फोन में सी-एंगल डिजाइन है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह एक कंफर्टेवल ग्रिप प्रदान करता है।

फोन में फ्लैट फ्रेम डिजाइन और रियर पैनल है। कॉर्नर घुमावदार हैं। यह साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है, जिसके ऊपर वॉल्यूम रॉकर है।

रियलमी का दावा है कि स्मार्टफोन सेगमेंट का सबसे पतला फोन है। डिवाइस में नीचे की तरफ 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी होगा।

Realme Narzo N55 Launch In India: कई वेरिएंट में होगा उपलब्ध

लीक के मुताबिक, Narzo N55 8GB तक रैम ऑप्शन के साथ दस्तक देगा। इसमें बेस मॉडल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज पैक करेगा। फोन में 4GB + 128GB, 6GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज विकल्प भी होंगे। टॉप एंड वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस होगा। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर चलने की संभावना है।

फोन में 90Hz IPS LCD डिस्प्ले होने की भी उम्मीद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर हो सकता है।

Realme Narzo N55 fast charging

कंपनी ने हाल ही में फोन की चार्जिंग डिटेल्स की भी पुष्टि की थी। दी गई जानकारी के अनुसार, Narzo N55 आउट ऑफ द बॉक्स 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन के दो कलर ऑप्शन- प्राइम ब्लू और ब्लैक में लॉन्च होने की संभावना है। फिलहाल, रियलमी ने इस अपकमिंग डिवाइस की कीमत की जानकारी नहीं दी है। फोन खरीदने के लिए अमेजन पर उपलब्ध होगा।

First published on: Apr 11, 2023 09:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.