---विज्ञापन---

Realme Narzo N55 भारत में 12 अप्रैल को होगा लॉन्च, चार्जिंग स्पीड देख दंग रह जाएंगे आप

Realme Narzo N55 launch: रियलमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Narzo N55 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। स्मार्टफोन ब्रांड ने बताया है कि नार्जो N55 को भारतीय बाजार में 12 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी इस […]

Realme Narzo N55 launch: रियलमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Narzo N55 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। स्मार्टफोन ब्रांड ने बताया है कि नार्जो N55 को भारतीय बाजार में 12 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करने में लगी है। इसने हाल ही में फोन के रियर डिजाइन का खुलासा किया था। अब, ब्रांड ने इसकी चार्जिंग पावर की पुष्टि की है।

धड़ाधड़ होगा चार्ज

रियलमी नार्जो एन55 अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे तेज चार्जिंग फोन पेश करेगा। डिवाइस में 33W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने की पुष्टि की गई है। हालांकि, कंपनी ने ये जानकारी नहीं दी है कि इसमें कितने पावर वाली बैटरी देगी। लेकिन चार्जिंग को लेकर दावा किया है कि यह केवल 29 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज कर सकता है।

Realme Narzo N55 charging speed

खबरों के मुताबिक, कंपनी Narzo N55 को 5,000mAh की बैटरी के साथ पेश कर सकती है। इसके साथ ही रियलमी ने खुलासा किया है कि सुरक्षित चार्जिंग के लिए, डिवाइस फायर प्रूफ कंस्ट्रक्शन और 5-कोर प्रोटेक्शन सिस्टम से लैस होगा। फोन को शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से बचा जाएगा।

Narzo N55 में एक रोमांचक डुअल-टोन डिज़ाइन है, जिसमें शीर्ष पर एक चमकदार हिस्सा है जिसमें एक डुअल-कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश है। बाकी हिस्से में मैट फिनिश है और इसमें Narzo ब्रांडिंग है। इसके निचले किनारे में एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है।

ये भी पढ़ेंः डायमेंसिटी 9 सीरीज चिपसेट से लैस होगा Vivo X90S Smartphone! जल्द हो सकता है लॉन्च

कई वेरिएंट में होगा उपलब्ध

Narzo N55 एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। डिवाइस प्रिज्म ब्लू वेरिएंट के अलावा प्रिज्म ब्लैक ऑप्शन में आने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक Narzo N55 के फ्रंट डिजाइन का खुलासा नहीं किया है। यह 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज जैसे कई वेरिएंट में दस्तक दे सकता है।

First published on: Apr 07, 2023 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.