Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

55km/Hr की रफ्तार, 140km की रेंज दमदार है इस Electric scooter के फीचर्स, कीमत भी कम

Electric scooter: बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के कारण लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन इलेक्ट्रिक वाहन की सबसे बड़ी समस्या है चार्जिंग और रेंज का। ज्यादातर लोग चाहते हैं कि कम कीमत में एक धांसू फीचर्स से लैस और एक बेहतरीन रेंज मिले। ऐसे में अगर आप भी अपने घर […]

Poise grace electric scooter

Electric scooter: बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों के कारण लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन इलेक्ट्रिक वाहन की सबसे बड़ी समस्या है चार्जिंग और रेंज का। ज्यादातर लोग चाहते हैं कि कम कीमत में एक धांसू फीचर्स से लैस और एक बेहतरीन रेंज मिले। ऐसे में अगर आप भी अपने घर एक तगड़ा रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक 140 km रेंज वाला दमदार ई-स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसकी कीमत भी बजट में है।

Poise grace electric scooter: रेंज के साथ स्पीड में भी सबका बाप है

दरअसल, हम यहां जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं, उसका नाम Poise Grace है। इस स्कूटर की रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह एक बार चार्ज होने के बाद 140km की राइडिंग रेंज प्रदान करता है।

इसमें 60 V/42 Ah की बैटरी के साथ 800 वाट की पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। स्पीड की बात करें तो यह 55km/Hr की टॉप स्पीड से भागने में सक्षम है।

इन सब के अलावा कंपनी इस धांसू इलेक्ट्रिक में कई बेहतरीन फीचर्स देती है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी लाइट, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, बेहतर स्टोरेज कैपेसिटी के साथ कई फीचर्स मौजूद हैं।

Poise grace electric scooter: क्या है कीमत?

अब बात कीमत की करें तो आप इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 87,856 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको यहां देना होगा कि यह एक्स शोरूम कीमत है। कुल मिलाकर इस प्राइस में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतर ऑप्शन हो सकात है।

First published on: Apr 12, 2023 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.