---विज्ञापन---

Pebble Cosmos Vogue: आ गई भारत में किफायती स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स से लेकर सबकुछ

Pebble Cosmos Vogue Smartwatch Launched in India: भारतीय बाजार कई लेटेस्ट तकनीक वाली स्मार्टवॉच के साथ घिरा हुआ है। स्मार्टवॉच निर्माता कंपनियों में से एक पेबल भी है जो भारत के सबसे तेजी से बढ़ते पहनने योग्य और ऑडियो ब्रांड में से एक है। हाल ही में कंपनी ने अपनी दो स्मार्टवॉच को भारत में पेश […]

Pebble Cosmos Vogue Smartwatch, Pebble, Cosmos Vogue, pebble smartwatch app for android

Pebble Cosmos Vogue Smartwatch Launched in India: भारतीय बाजार कई लेटेस्ट तकनीक वाली स्मार्टवॉच के साथ घिरा हुआ है। स्मार्टवॉच निर्माता कंपनियों में से एक पेबल भी है जो भारत के सबसे तेजी से बढ़ते पहनने योग्य और ऑडियो ब्रांड में से एक है।

हाल ही में कंपनी ने अपनी दो स्मार्टवॉच को भारत में पेश किया था, जिसके बाद पेबल ने एक और किफायती स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। इसका नाम Cosmos Vogue है, जो एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। आइए पेबल कॉसमॉस वोग की कीमत और खासियत जानते हैं।

Pebble Cosmos Vogue Specs & Features

पेबल कॉसमॉस वोग में प्रभावशाली 1.96 का AMOLED ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है, जो फुल टच स्क्रीन सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा वॉच में एआई-वॉयस सपोर्ट भी मिलता है जोकि एक ऑल-इन-वन लाइफस्टाइल साथी है। ये वॉच उल्लेखनीय दृश्य स्पष्टता और कटिंग एज प्रोसेसर के साथ है।

ये भी पढ़ेंः Free Calling Phone: बिना किसी रिचार्ज के करेंग फ्री में बातचीत, ये है कमाल का कॉलिंग डिवाइस

फीचर्स की बात करें तो ये एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जो यूजर को कलाई में बंधे होने के साथ ही कॉल्स रिसीव और कट करने का ऑप्शन देती है। इसमें अलार्म घड़ी, रिमाइंडर, सेडेंटरी रिमाइंडर, कैमरा कंट्रोल, फाइंड माय फोन, मौसम का प्रदर्शन, संगीत बजाना कंट्रोल करने जैसे फीचर्स हैं।

Pebble Cosmos Vogue Smartwatch Price

कॉसमॉस वोग न केवल लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से भरी हुई है, बल्कि फॉर्मल प्रोग्राम के लिए भी सही सहायक है। इसकी कीमत 3000 रुपये से कम है। कंपनी ने कॉसमॉस वोग को 2,499 रुपये में पेश किया है।

इस वॉच के चार कलर ऑप्शन्स- ओब्सीडियम ब्लैक, क्लासिक गोल्ड, जेट ब्लैक और मिडनाइट ब्लू है। इसके अलावा ये मैग्नेटिक सिलिकॉन स्ट्रैप और मैटेलिक स्ट्रैप के चयन के साथ आती है। इस वॉच का वजन सिर्फ 58 ग्राम है।

Pebble Cosmos Vogue Availability in India

बात करें अगर उपलब्धता की तो पेबल की कॉसमॉस वोग स्मार्टवॉच ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। आप कॉसमॉस वोग को pebblecart.com और Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं। यहां से वॉच को ऑफर्स के जरिए सस्ते में भी खरीदने का मौका मिलता है। ऐसे में वॉच की कीमत 2499 रुपये से कम भी हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 17, 2023 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.