---विज्ञापन---

18 हजार रुपये से कम में मिल रहा OnePlus Nord CE 2 Lite 5G, यहां से जल्द खरीदें

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: 18 हजार रुपये से कम में वनप्लस का नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए नोर्ड सीई 2 लाइट 5G एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। क्योकि, इस फोन को अभी कंपनी द्वारा भारी-भरकम छूट के साथ बेचा जा रहा है। दरअसल, वनप्लस की आधिकारिक साइट पर कम्युनिटी […]

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: 18 हजार रुपये से कम में वनप्लस का नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए नोर्ड सीई 2 लाइट 5G एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। क्योकि, इस फोन को अभी कंपनी द्वारा भारी-भरकम छूट के साथ बेचा जा रहा है।

दरअसल, वनप्लस की आधिकारिक साइट पर कम्युनिटी सेल चल रही है। इस सेल में फोन पर बंपर ऑफर मिल रहा है। 11 जून तक चलने वाली इस सेल में नोर्ड सीई 2 लाइट को 18 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। वनप्लस के इस फोन को अमेजन पर भी 10% डिस्काउंट के साथ 17,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। यह कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए है। इतना ही नहीं डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अमेजन पर मिल रहा बंपर ऑफर

बैंक ऑफर की बात करें तो ग्राहक ICICI Bank Credit Cards और OneCard Credit Card से पेमेंट कर के 500 रुपये की एक्स्ट्रा छूट पा सकते हैं। का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जहां तक एक्सचेंज ऑफर की बात है तो ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 16,650 रुपये तक का डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला Infinix का धांसू फोन मात्र 549 रुपए में! जल्द खरीदें

हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। डिवाइस को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक डस्क, ब्लू टाइड और बहामास ब्लू में खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है जो गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। कैमरे के लिए फोन के रियर में 64MP मेन कैमरा के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16MP फ्रंट कैमरा है।

हैंडसेट Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर और 5000mAh की पावरफुल बैटरी द्वारा संचालित है। बैटरी 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

First published on: Jun 06, 2023 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.