---विज्ञापन---

OnePlus Nord Buds 2 TWS earbuds की बिक्री शुरू, जानें कीमत,ऑफर और फीचर्स

OnePlus Nord Buds 2 TWS earbuds Sale Starts: वनप्लस ने हाल ही में नोर्ड Buds 2 TWS earbuds को भारत में लॉन्च किया है। यह बड्स आज यानी 11 अप्रैल से सेल में जाने के लिए बिलकुल तैयार है। कंपनी इसे दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और अमेजन से खरीद सकेंगे। चलिए […]

OnePlus Nord Buds 2 TWS earbuds Sale Starts

OnePlus Nord Buds 2 TWS earbuds Sale Starts: वनप्लस ने हाल ही में नोर्ड Buds 2 TWS earbuds को भारत में लॉन्च किया है। यह बड्स आज यानी 11 अप्रैल से सेल में जाने के लिए बिलकुल तैयार है। कंपनी इसे दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और अमेजन से खरीद सकेंगे। चलिए इसकी कीमत से लेकर खासियतों के बारे में बताते हैं…

Oneplus nord buds2 price

OnePlus Nord Buds 2 TWS earbuds के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस नोर्ड बड्स 2 ऑरिजनल वनप्लस बड्स के समान डिजाइन का है। ये ईयरफोन IP55-सर्टिफाइड हैं, जो इन्हें धूल और पानी से रेजिस्टेंट बनाते हैं। स्पेक्स की बात करें तो वनप्लस नोर्ड बड्स 2 में 12.4mm का टाइटेनियम ड्राइवर है। इयरबड्स में आसपास के शोर को कम करने के लिए एएनसी सपोर्ट दिया गया है। यह ईयरबड्स एएनसी के साथ आने वाला Nord सीरीज का पहला TWS ईयरबड्स है।

OnePlus Nord Buds 2 TWS earbuds specs

ये डॉल्बी एटमॉस, डायराक साउंड ट्यूनिंग और साउंड मास्टर इक्वलाइजर को सपोर्ट करते हैं। बैटरी की बात करें तो कंपनी वनप्लस नोर्ड बड्स 2 में 480mAh की बैटरी ऑफर करती है। जिसे लेकर दावा है कि यह चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक चल सकती है। TWS इयरबड्स USB-C पोर्ट के माध्यम से फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। सबसे खास बात इस बड्स को ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के माध्यम से एक साथ दो डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है।

OnePlus Nord Buds 2 TWS earbuds: भारत में कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने नोर्ड बड्स 2 को भारतीय बाजार में 2,999 रुपये में पेश किया है। ग्राहक इसे शॉपिंग प्लेटफॉर्म, Amazon, Flipkart के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। लॉन्चिंग ऑफर के तहत आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 200 रुपये की तत्काल छूट भी मिल सकती है।

First published on: Apr 11, 2023 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.