---विज्ञापन---

Nothing Phone 1 को सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, यहां मिल रही भारी-भरकम छूट

Nothing Phone 1 Offer: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर नथिंग फोन 1 को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें 50MP का कैमरा, 6.55 इंच का डिस्प्ले और बहुत कुछ मिलता है। आइये इसपर मिल रहे ऑफर और इसकी खासियतों पर एक नजर डालते हैं। Nothing Phone 1 पर भारी छूट फ्लिपकार्ट पर नथिंग […]

Nothing Phone 1

Nothing Phone 1 Offer: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर नथिंग फोन 1 को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें 50MP का कैमरा, 6.55 इंच का डिस्प्ले और बहुत कुछ मिलता है। आइये इसपर मिल रहे ऑफर और इसकी खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Nothing Phone 1 पर भारी छूट

फ्लिपकार्ट पर नथिंग फोन 1 के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 22% डिस्काउंट के बाद 30,999 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी एमआरपी 39,999 रुपये है। डिवाइस पर बैंक ऑफर भी उपलब्ध है। जिसका लाभ लेकर इसकी कीमत और कम की जा सकती है।

बैंक ऑफर की बात करें तो HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 1250 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसा ही ऑफर डेबिट कार्ड पर भी मिल रहा है। कंपनी इ फोन पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है। यानी 1 साल तक डिवाइस में कोई खराबी आने पर ग्राहक सर्विस सेंटर से बिना किसी शुल्क के फोन को ठीक करा सकेंगे।

ये भी पढ़ेंः Infinix Note 30 5G भारत में जून के मध्य तक होगा लॉन्च, जानें खासियत

ऐसे हैं स्पेसिफिकेशन्स

खासियत की बात करें तो नथिंग फोन 1 में 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50MP मेन कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4500mAh की पावरफुल बैटरी देती है।

फोन में Qualcomm Snapdragon 778G+ Processor है जिसे 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कुल मिलाकर आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स से कोई शिकायत नहीं मिलेगी।

First published on: Jun 02, 2023 08:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.