---विज्ञापन---

Infinix Note 30 5G भारत में जून के मध्य तक होगा लॉन्च, जानें खासियत

Infinix Note 30 5G Launch Date In India: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स ने इस महीने की शुरुआत में अपनी Note 30 सीरीज को लॉन्च किया था। अब, इस लाइनअप के Infinix Note 30 5G के लॉन्च होने की पुष्टि हुई है। कंपनी इस फोन को इसी महीने (जून) के मध्य तक भारतीय बाजार में पेश […]

Infinix Note 30 5G

Infinix Note 30 5G Launch Date In India: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स ने इस महीने की शुरुआत में अपनी Note 30 सीरीज को लॉन्च किया था। अब, इस लाइनअप के Infinix Note 30 5G के लॉन्च होने की पुष्टि हुई है। कंपनी इस फोन को इसी महीने (जून) के मध्य तक भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। लॉन्च पहले ब्रांड ने इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है।

Infinix Note 30 5G के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन के JBL- संचालित स्टीरियो स्पीकर के साथ आने की पुष्टि की गई है। इस फोन में डिस्टॉर्शन-फ्री वॉल्यूम, डीप बास और जेबीएल की सिग्नेचर साउंड के साथ बेहतर ऑडियो अनुभव मिलेगा।

Infinix Note 30 5G को 108MP कैमरा सेंसर की सुविधा के लिए टीज किया गया है। इसमें सिनेमैटिक फ्लेयर के साथ एक फिल्म मोड और कम नॉइस के साथ स्पष्ट शॉट्स के लिए लो लाइट इमेजेस के लिए एक सुपर नाइट मोड होगा। यह स्मार्टफोन एक डुअल-व्यू फीचर के साथ आएगा जो यूजर्स को एक साथ फ्रंट और रियर कैमरों के माध्यम से रिकॉर्ड करने देगा।

ये भी पढ़ेंः Xiaomi 12 Pro की कीमत में दूसरी बार कटौती, Redmi 12C के भी दाम हुए कम

इस स्मार्टफोन में FHD + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच LCD सेंटर-अलाइन्ड पंच-होल डिस्प्ले है। इसमें रियर हाउसिंग 108MP, 16MP और 2MP कैमरा सेंसर पर एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल है। फोन डाइमेंशन 6080 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक रैम के साथ पेयर किया गया है। यह 45W चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी इकाई द्वारा समर्थित है।

First published on: Jun 02, 2023 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.