---विज्ञापन---

2,000 हजार रुपये से भी कम दाम में Noise ColorFit Icon 3 SmartWatch लॉन्च

Noise ColorFit Icon 3 SmartWatch: स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार नॉइस ने भारत में अपने एक नए स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी की इस नए वॉच का नाम Noise ColorFit Icon 3 है। नॉइस का यह स्मार्टवॉच धांसू फीचर्स से लैस है और […]

Noise ColorFit Icon 3 SmartWatch

Noise ColorFit Icon 3 SmartWatch: स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार नॉइस ने भारत में अपने एक नए स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी की इस नए वॉच का नाम Noise ColorFit Icon 3 है। नॉइस का यह स्मार्टवॉच धांसू फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी 2 हजार रुपये से कम रखी गई है। चलिए जानते हैं इस नई स्मार्टवॉच के बारे में सबकुछ…

धांसू फीचर्स से लैस है Noise ColorFit Icon 3 SmartWatch

नॉइस के इस नए स्मार्टवॉच में पतले बेजल्स के साथ 1.91 इंच का इमर्सिव डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 240×296 पिक्सल के रेजॉल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। इस वॉच में कॉलिंग की सुविधा समेत कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं। यूजर्स कम बैटरी खपत के साथ इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन सपोर्टेड स्टेबल, लैग-फ्री कॉल का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स डायल-पैड से कॉल करने के साथ कॉल लॉग तक एक्सेस भी प्राप्त कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – 12GB रैम, 165Hz डिस्प्ले, 4,600mAh बैटरी के साथ Motorola Edge 40 Pro लॉन्च, जानें कीमत

युवाओं के लिए बेहद खास

वैसे तो युवाओं को स्मार्टवॉच पहनना बेहद पसंद आता है। लेकिन नॉइस की यह स्मार्टवॉच और भी खास हो सकता है। क्योंकि इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स के साथ ढ़ेर सारे हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं। हेल्थ फीचर्स से यूजर्स हार्ट बीट, SpO2, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रेस मेजरमेंट, ब्रीद प्रैक्टिस और फीमेल साइकल ट्रैकर सहित सभी जरूरी चीजों पर नजर रख सकते हैं। इसमें IP67 वाटर-रेसिस्टेंस रेटिंग भी दी गई है।

ये भी पढ़ेंः pTron Basspods Encore TWS ईयरबड्स लॉन्च, 50 घंटे चलेगी बैटरी

Noise ColorFit Icon 3 Smartwatch: क्या है कीमत?

कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने 7 दिनों तक बैटरी लाइफ प्रदान करने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये रखी है। नॉइस कलरफिट आइकॉन 3 यूजर्स को क्यूआर कोड स्कैन फीचर्स और स्मार्टवॉच की सिक्योरिटी बढ़ाने के लिए पासकोड ऑप्शन भी देता है। स्मार्टवॉच AI वॉइस असिस्टेंट फीचर्स से भी लैस है। कुल मिलाकर 2,000 रुपये की प्राइस रेंज में वाली यह एक बेहतर स्मार्टवॉच हो सकती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 03, 2023 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.