---विज्ञापन---

18000 रुपये में घर ले जाएं 13 लाख कीमत वाली यह धाकड़ SUV कार, जानें शानदार फीचर्स

Maruti Ertiga: एसयूवी सेगमेंट में सस्ती कार इन दिनों काफी पसंद की जाती है। इसी सेगमेंट में मारुति की शानदार कार है Ertiga. यह कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों पावरट्रेन में ऑफर की जाती है। सीएनजी में यह कार 26.11km/kg की हाई माइलेज देती है। 7 सीटर कार में मिलते हैं छह मोनोटोन कलर ऑप्शन  […]

Maruti Ertiga price, Maruti Ertiga mileage, auto news, cars under 10 lakhs
फाइल फोटो

Maruti Ertiga: एसयूवी सेगमेंट में सस्ती कार इन दिनों काफी पसंद की जाती है। इसी सेगमेंट में मारुति की शानदार कार है Ertiga. यह कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों पावरट्रेन में ऑफर की जाती है। सीएनजी में यह कार 26.11km/kg की हाई माइलेज देती है।

7 सीटर कार में मिलते हैं छह मोनोटोन कलर ऑप्शन 

Maruti Ertiga में 1462 cc का बड़ा इंजन मिलता है। यह कार अलग-अलग पावरट्रेन में 86.63 से 101.65 Bhp की पावर देती है। यह 7 सीटर कार है और इस धाकड़ कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन दिया गया है। कार में छह मोनोटोन कलर Auburn Red, Magma Grey, Pearl Metallic Arctic White, Pearl Metallic Dignity Brown, Prime Oxford Blue और Splendid Silver मिलते हैं।

Maruti Ertiga price, Maruti Ertiga  mileage, auto news, cars under 10 lakhs

फाइल फोटो

सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है

कार का पेट्रोल इंजन 20.51 kmpl की माइलेज देता है। Maruti Ertiga में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। कार में एमआईडी पर टीबीटी (टर्न-बाय-टर्न) नेविगेशन मिलता है। इसके अलावा, इसमें पैडल शिफ्टर्स, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलाइट्स और ऑटो एसी जैसे फीचर्स मिलते हैं।

कार में डुअल एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी की सेफ्टी 

सेफ्टी के लिए कार में डुअल एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज मिलता है। इसमें हिल-होल्ड असिस्ट दिया गया है। यह कार बाजार में Toyota Innova Crysta, Kia Carens और Mahindra Marazzo को टक्कर देती है।

कार में 209 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है

बाजार में यह कार शुरुआती कीमत 8.49 लाख रुपये में आती है। इसका टॉप मॉडल 12.93 लाख रुपये में आता है। Maruti Ertiga के चार ट्रिम LXi, VXi, ZXi और ZXi+.ऑफर किए जाते हैं। कार में 209 लीटर का बड़ा बूट स्पेस है, जिसे 550 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।

97 हजार रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदें

इस कार को 97,000 हजार रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। इस लोन स्कीम में आपको 9.8 फीसदी ब्याजदर के साथ 5 साल के लिए 18,442 रुपये प्रतिमाह की किस्त देनी होगी। डाउन पेमेंट में बदलाव कर प्रतिमाह किस्त तय की जा सकती है। इस लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको मारुति सुजुकी के नजदीकी शोरूम जाना होगा।

First published on: Jun 28, 2023 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.