---विज्ञापन---

Infinix भारत में 27 मार्च को लॉन्च करेगा 50MP कैमरा वाला धाकड़ फोन, कीमत 10,000 से भी कम

Infinix Hot 30i launch price in India: स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स भारत में अपना नया धांसू फोन Infinix Hot 30i को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इस फोन को 27 मार्च को लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी का कहना है कि इस फोन में 16जीबी तक रैम मिलेगा, जिसमें […]

Infinix Hot 30i

Infinix Hot 30i launch price in India: स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स भारत में अपना नया धांसू फोन Infinix Hot 30i को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इस फोन को 27 मार्च को लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी का कहना है कि इस फोन में 16जीबी तक रैम मिलेगा, जिसमें 8GB रैम के साथ एडिशनल 8GB वर्चुअल रैम शामिल है।

ग्राहक इस स्मार्टफोन को शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। प्लेटफॉर्म ने इस अपकमिंग फोन की एक माइक्रोसाइट डाल दी है, जिससे इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का हिंट मिलता है। आइये जानते हैं कि इस फोन में क्या खास मिलने वाला है…

Infinix Hot 30i के स्पेसिफिकेशन्स

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक, Infinix Hot 30i में बॉक्सी फॉर्म फैक्टर होगा। बैक पैनल में जियोमेट्रिक डायमंड पैटर्न डिजाइन है और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरा रिंग हैं। अपकमिंग पेशकश को 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और एक वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया जाता है। यह 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा।

ये भी पढ़ेंः 50MP कैमरा के साथ भारत में इस दिन लॉन्च होगा Redmi Note 12 4G, जानें संभावित फीचर्स

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ ही फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सेल का  प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। कुल मिलाकर यह फोन दमदार फीचर्स के साथ एंट्री लेने वाला है।

Infinix Hot 30i की भारत में क्या होगी कीमत?

कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन को भारत में 10,000 रुपये से भी कम प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है। यह फोन भारत में तीन- ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 22, 2023 09:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.