---विज्ञापन---

108MP कैमरा साथ दस्तक दे सकता है Huawei Nova 11 Pro, जानें लॉन्चिंग डेट

Huawei Nova 11 Series: हुआवेई अपनी नई नोवा 11 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज को धांसू कैमरा के साथ पेश करने की योजना बना रही है। एक लीक के पता चलता है कि इस सीरीज के टॉप वेरिएंट Huawei Nova 11 Pro में 108MP […]

Huawei Nova 11 Pro

Huawei Nova 11 Series: हुआवेई अपनी नई नोवा 11 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज को धांसू कैमरा के साथ पेश करने की योजना बना रही है। एक लीक के पता चलता है कि इस सीरीज के टॉप वेरिएंट Huawei Nova 11 Pro में 108MP के कैमरा दी जा सकती है। साथ ही स्टैंडर्ड वेरिएंट में 50MP का कैमरा होने की संभावना है।

Huawei कथित तौर पर अपनी कैमरा क्षमताओं को बढ़ाने के लिए Huawei XMAGE के एल्गोरिदम का उपयोग कर रहा है, जो मिड-रेंज स्मार्टफोन की फोटोग्राफी में गेम-चेंजर साबित हो सकता है।

डिवाइस में पावरफुल लो-लाइट कैमरा तकनीक की सुविधा होने की भी खबर है, जिसका मकसद कम लाइट में शानदार फोटोग्राफी करने का अनुभव प्रदान करना है।

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy A24 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

कैमरे के अलावा, फोन कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप से लैस हो सकता है। यानी कैमरे के साथ-साथ यूजर्स को Huawei के इस स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस का अनुभव मिलेगा। इसके साथ ही फोन अपनी 100W सुपर-फास्ट चार्जिंग क्षमताओं को बनाए रखेगा। इसके जरिए यूजर्स अपने फोन को कुछ ही मिनट में फुल चार्ज कर सकेंगे।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Huawei Nova 11 Series के लॉन्चिंग डेट की जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन संभावना है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन को अप्रैल के मिड में लॉन्च किया जा सकता है।

First published on: Apr 03, 2023 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.