---विज्ञापन---

Hero Electric Optima CX Electric Scooter: 2 घंटे में बैटरी होगी फुल चार्ज, 140KM की रेंज, कीमत भी बजट में

Hero Electric Optima CX Electric Scooter: अगर आप एक दमदार रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए हिरो की Optima CX ई-स्कूटर एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह एक बार चार्ज होने के बाद आसानी से 140 किलोमीटर की दूरी तय करता है। साथ ही इसकी टॉप स्पीड भी […]

Hero Electric Optima CX Electric Scooter

Hero Electric Optima CX Electric Scooter: अगर आप एक दमदार रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए हिरो की Optima CX ई-स्कूटर एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह एक बार चार्ज होने के बाद आसानी से 140 किलोमीटर की दूरी तय करता है। साथ ही इसकी टॉप स्पीड भी युवाओं को खूब भाता है।

दमदार रेंज के साथ पावरफुल बैटरी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल बैटरी पैक मिलती है जिसमें 51.2V/30Ah ऑप्शन शामिल है। बैटरी को 1200W की पावरफुल मोटर के साथ जोड़ा गया है जो बेहतरीन टॉर्क और पावर जेनरेट करती है। जहां तक रेंज की बात है तो कंपनी दावा करती है यह एक बार चार्ज होने के बाद आसानी से 140 किलोमीटर तक की दूरी तय कर लेता है।

45km/Hr की टॉप स्पीड

कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ नॉर्मल चार्जर के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा प्रदान करती है। जिसे लेकर दावा किया गया है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर यह लगभग 5 से 6 घंटे में फुल चार्ज होता है।

यह भी पढ़ेंः लड़कियों को दिवाना बनाने आ गई Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 212 km

इसी तरह फास्ट चार्जर के माध्यम से इस इलेक्ट्रिक में लगी बैटरी करीब 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इस स्कूटर की सबसे खास बात है इसकी स्पीड। यह 45km/hr की टॉप स्पीड के साथ आता है जो युवाओं को खूब भाता है। इसके साथ ही स्कूटर में कई स्मार्ट फीचर्स भी मिलते हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल जैसे कई अन्य फीचर्स शामिल हैं।

Hero Electric Optima CX: क्या है कीमत?

अंत में इसकी कीमत की बात करें तो आप हीरो के इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85,190 रुपये (एक्स शोरूम) में अपना बना सकते हैं। इसे तीन- ग्रे, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

First published on: Jun 09, 2023 11:14 AM