Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

3 कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा Google Pixel 7a! रेंडर्स लीक

Google Pixel 7a 2023: गूगल अपने नए स्मार्टफोन Pixel 7a को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 10 मई को अपनी अगली I/O डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस आयोजित करेगा। इवेंट में Pixel 7aको पेश किए जाने की संभावना है। लॉन्च से पहले MySmartPrice और टिपस्टर OnLeaks ने स्मार्टफोन के […]

Google Pixel 7a

Google Pixel 7a 2023: गूगल अपने नए स्मार्टफोन Pixel 7a को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 10 मई को अपनी अगली I/O डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस आयोजित करेगा। इवेंट में Pixel 7aको पेश किए जाने की संभावना है। लॉन्च से पहले MySmartPrice और टिपस्टर OnLeaks ने स्मार्टफोन के रेंडर को लीक किया है। जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता चलता है।

Google Pixel 7a 2023 के रेंडर लीक

लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि Google Pixel 7a ग्रे, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है। जहां तक डिजाइन की बात है तो यह 2022 के Pixel 6a से बहुत अलग नहीं है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो डिवाइस के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

लीक हुई इमेज से पता चलता है कि Pixel 7a में एक पंच-होल स्क्रीन होगा, जो एक फिंगरप्रिंट सेंसर और पीछे की तरफ एक कैमरा बार के साथ आएगा। डिवाइस के दाईं ओर एक पावर बटन और वॉल्यूम कंट्रोलर है। लीक में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

Google Pixel 7a 2023: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 7a के कथित स्पेसिफिकेशंस से पता चलता है कि फोन में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले होगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD+ रेजोल्यूशन देने में सक्षम है।

ये भी पढ़ेंः POCO C51 की सेल शुरू, बंपर ऑफर के साथ जल्द खरीदें

Pixel 7a में Tensor G2 चिपसेट होगा, जो इसके प्रमुख भाई-बहनों, Pixel 7 और Pixel 7 Pro को भी शक्ति प्रदान करता है। 7a के 128GB और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज विकल्पों में आने की संभावना है। दोनों मॉडल में 8GB LPDDR5 रैम दिए जाने की उम्मीद है।

कैमरे की बात कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को डुअल रियर कैमरा के साथ लॉन्च करेगी। जिसमें 64 मेगापिक्सल का Sony iMX787 प्राइमरी कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल का Sony IMX712 अल्ट्रा-वाइड स्नैपर शामिल होने की संभावना है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।

First published on: Apr 10, 2023 03:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.