---विज्ञापन---

Google Pixel 6a स्मार्टफोन पर 36% की छूट, बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध, जल्द खरीदें

Google Pixel 6a Smartphone Offer: गूगल पिक्सल 6a स्मार्टफोन को खरीदना का सुनहरा मौका है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को भारी-भरकम डिस्काउंट और बंपर ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। यह डुअल रियर कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ आता है। नीचे ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशन्स की पूरी डिटेल है… Google Pixel 6a: कीमत […]

Google Pixel 6a

Google Pixel 6a Smartphone Offer: गूगल पिक्सल 6a स्मार्टफोन को खरीदना का सुनहरा मौका है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को भारी-भरकम डिस्काउंट और बंपर ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। यह डुअल रियर कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ आता है। नीचे ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशन्स की पूरी डिटेल है…

Google Pixel 6a: कीमत और ऑफर

पिक्सल 6a को फ्लिपकार्ट पर 36% डिस्काउंट के बाद 27,999 रुपये में खरीदने के लिस्ट किया गया है जबकि इसकी एमआरपी 43,999  रुपये है। डिस्काउंट के अलावा डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1,250 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल सकती है। वहीं, एक्सचेंज ऑफर के तहत 27,199 रुपये तक की छूट मिल रही है। यानी ग्राहक सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेकर गूगल पिक्सल 6a को महज 800 रुपये (27,999-27,199) में खरीद सकते हैं।

नोटः ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

यह भी पढ़ेंः 22% छूट के साथ मिल रहा MOTOROLA का ये धाकड़ 5G फोन, अभी नहीं खरीदा तो पछताओगे

Google Pixel 6a: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

यह स्मार्टफोन गूगल टेंसोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कैमरे के मोर्चे पर इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12.2MP का प्राइमरी और एक 12MP का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है।

4410 mAh Battery से लैस गूगल पिक्सल 6a में 6.14 inch का Full HD+ डिस्प्ले है। हैंडसेट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कुल मिलाकर गूगल पिक्सल 6a के स्पेसिफिकेशन से आपको कोई शिकायत नहीं मिलने वाला है।

First published on: Jul 02, 2023 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.