---विज्ञापन---

Poco 5G Phone: मात्र 2,199 रुपये में खरीदें 24000 वाला पोको का धाकड़ 5जी फोन, जानें ऑफर्स डिटेल्स

Poco 5G Phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। आप कम कीमत में भी अच्छा फोन खरीद सकते हैं। ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डेज सेल खत्म होने के बाद भी स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। यहां […]

Poco X4 Pro 5G Phone
Poco X4 Pro 5G Phone

Poco 5G Phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। आप कम कीमत में भी अच्छा फोन खरीद सकते हैं। ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डेज सेल खत्म होने के बाद भी स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। यहां हम आपको फ्लिपकार्ट सेल में Poco X4 Pro 5G पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताएंगे। अभी आप फ्लिपकार्ट पर पोको के इस धाकड़ फोन को बेहद सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं।

Poco X4 Pro 5G Phone की कीमत और ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Poco X4 Pro 5G के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। लेकिन अभी इस फोन को 16 फीसदी छूट के बाद 19,199 रुपये में बेचा जा रहा है। बता दें कि कंपनी ने अपने इस फोन को पिछले साल मार्च में लॉन्च किया था।

ये भी पढ़ें: OnePlus 11R 5G की प्राइस लीक, जानें कितनी होगी कीमत

वहीं, बैंक ऑफर्स के तहत इस फोन को और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। Federal Bank डेबिट और क्रेडिट कार्ड या फिर HSBC क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10 फीसदी (750 रुपये तक) तक की छूट मिल सकती है। इसी तरह Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट पर 5% कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी की ओर से इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 17,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन ध्यान रखें कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन के कंडीशन पर निर्भर करेगी। ऐसे में अगर आप सभी ऑफर का लाभ उठाने में कामयाब हो जाते हैं तो आप इस धाकड़ फोन को मात्र 2,199 रुपये में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एक दिन बाद इंफिनिक्स भारत में लॉन्च करेगा धाकड़ स्मार्टफोन, जानें खासियत

Poco X4 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

अब स्‍पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो Poco X4 Pro 5G में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 120Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है। Poco X4 Pro 5G स्‍मार्टफोन Android 11 पर बेस्‍ड MIUI 13 पर काम करता है।

पोको एक्स 4 प्रो 5जी के कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात की जाए तो इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़ें: मोटोरोला के फोन्स पर 41% तक का डिस्काउंट, जल्द उठाएं ऑफर्स का लाभ

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 5G, 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ V5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, इन्फ्रारेड (IR) ब्लास्टर, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पोको का यह स्मार्टफोन 205 ग्राम भारी है।

First published on: Jan 23, 2023 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.