---विज्ञापन---

1.95-इंच डिस्प्ले के साथ Boult Crown स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 2000 रुपये से कम

Boult Crown smartwatch: बोल्ट ने भारत में अपनी क्राउन नामक स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दी है। यह 2000 रुपये से कम कीमत और धांसू फीचर्स के साथ आती है। इसमें 1.95-इंच का डिस्प्ले, 150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड जैसे अन्य कई फीचर्स हैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं… Boult Crown smartwatch […]

Boult Crown smartwatch

Boult Crown smartwatch: बोल्ट ने भारत में अपनी क्राउन नामक स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दी है। यह 2000 रुपये से कम कीमत और धांसू फीचर्स के साथ आती है। इसमें 1.95-इंच का डिस्प्ले, 150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड जैसे अन्य कई फीचर्स हैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं…

Boult Crown smartwatch की भारत में क्या है कीमत?

ब्रांड ने अपने इस नए स्मार्ट वॉच को ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और यलो कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसे 1,499 रुपये में में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart.com के माध्यम से खरीदा जा सकता है। इससे पहले बोल्ट ने स्ट्राइकर प्लस स्मार्ट वॉच मॉडल की घोषणा की थी, जो ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स के साथ आती है।

Boult Crown smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस धांसू स्मार्ट वॉच में 1.95-इंच का डिस्प्ले है जो एचडी रिजॉल्यूशन और 150 वॉच फेस के लिए सपोर्ट प्रदान करता है। यह पैनल 900 निट्स की हाई ब्राइटनेस का आउटपुट भी दे सकता है। इसका पैनल सर्कुलर है, जो इसे ऐप्पल वॉच जैसा बनाता है।

बोल्ट क्राउन स्मार्ट वॉच में ब्लूटूथ 5.2 है जो अपने बिल्ट-इन माइक्रोफोन की बदौलत ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट प्रदान करता है। यूजर्स को डायल कीपैड, रिसेंट कॉन्टैक्ट और सिंक ऑप्शन भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ेंः दमदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर के साथ Nothing Phone 2 भारत में लॉन्च, कीमत 44999 रुपये से शुरू

इसके अतिरिक्त, बोल्ट के इस स्मार्टवॉच में 150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें ढेर सारे हेल्थ फीचर्स भी हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग और मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

यह वॉच IP67 रेटेड है, यानी धूल और पानी से यह वॉच बिलकुल सुरक्षित है। इन सब के अलावा बोल्ट क्राउन स्मार्ट वॉच में बिल्ट-इन गेम्स, AI वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, स्मार्ट नोटिफिकेशन, वाटर इनटेक रिमाइंडर और फाइंड माई फोन जैसे ऑप्शन भी मिलते हैं।

First published on: Jul 12, 2023 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.