---विज्ञापन---

Airtel Best Plan: एक रिचार्ज और सालभर की छुट्टी! ये है एयरटेल का धांसू प्लान

Airtel Best Plan: क्या आप भी हर महीने रिचार्ज करवा-करवाकर थक चुके हैं? किसी ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जो आपके लिए किफायती होने के साथ कई बेनिफ्ट्स दे? तो अब आपको इसके लिए ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि एयरटेल के पास एक ऐसा प्लान है जो सालभर की वैलिडिटी […]

airtel recharge plans list, airtel recharge plan 2023, airtel recharge plans unlimited, airtel plans 365 days, airtel validity recharge for 1 year, airtel recharge 2999, airtel unlimited calling plan , airtel data plans,

Airtel Best Plan: क्या आप भी हर महीने रिचार्ज करवा-करवाकर थक चुके हैं? किसी ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जो आपके लिए किफायती होने के साथ कई बेनिफ्ट्स दे? तो अब आपको इसके लिए ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि एयरटेल के पास एक ऐसा प्लान है जो सालभर की वैलिडिटी के साथ आता है।

जी हां, एयरटेल अपने यूजर को 365 दिन यानी 1 साल की वैधता (Airtel Yearly Plan) के साथ आने वाला प्लान ऑफर करता है। यूजर एक बार रिचार्ज (Airtel Best Plan under 3000) करके हर महीने की झनझट से बच सकता है। इसके अलावा ये प्लान यूजर्स के लिए सिर्फ 231 रुपये के करीब हर महीने के हिसाब से पड़ता है। आइए आपको एयरटेल के 1 साल वाले रिचार्ज प्लान (Airtel 1 Year Recharge Plan) के बारे में बताते हैं।

सिर्फ 231 रुपये का पड़ेगा प्लान

दरअसल, आज हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे है वो 2999 रुपये का है। एयरटेल की ओर से 2999 रुपये का प्लान ऑफर किया जाता है, जिसमें एक साल की वैधता मिलती है। अगर आप कोई प्लान 1 महीने के लिए लेते हैं तो आमतौर पर 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस हिसाब कुल 13 महीने आप रिचार्ज करवा लेते हैं और आपको जानकारी भी नहीं हो पाती है।

यो भी पढ़ें: Smartphone Tips: पुराना फोन भी देगा iPhone जैसी स्पीड! बस फॉलो करें ये टिप्स

28 दिन के हिसाब से कुल 13 महीने तक आप रिचार्ज करवा लेते हैं। 13 को अगर 2999 रुपये को भाग करेंगे तो 231 के आसपास की रकम होगी। इस तरह से आपके लिए एयरटेल का 2999 रुपये वाला प्लान हर महीने के लिए 231 रुपये के आसपास पड़ेगा।

Airtel Recharge Plan Rs 2999 Benefits

बात करें बेनिफिट्स की तो एयरटेल 2999 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डाटा और रोजाना 100 sms की सुविधा देता है। इस प्लान में कई कुछ एडीशनल बेनिफिट्स भी दिए गए हैं। आपको इस प्लान के साथ फ्री विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून्स, अपोलो 24X7 सर्किल का सब्सक्रिप्शन और फास्ट टैक पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 06, 2023 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.