Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kriti Sanon Look: कृति सेनन ने ब्लैक साड़ी पहन गिराई हुस्न की बिजलियां, कातिल अदाओं से फैंस का धड़काया दिल

Kriti Sanon Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा है। एक्ट्रेस अपने हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। कृति सेनन का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और अब […]

Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा है। एक्ट्रेस अपने हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। कृति सेनन का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और अब उनकी कुछ फोटोज इंटरनेट पर छा रही हैं जिसे देखकर फैंस आंहे भरते नहीं थक रहे हैं। इन फोटोज को देखकर कृति सेनन पर से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप।

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं और कातिलाना अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही है और ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon) का ये लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सील्वलेस ब्लाउज पहना है जो कि ब्लैक एंड गोल्डन मिक्स है। इस लुक में एक्ट्रेस एक दमदम परफेक्ट लग रही हैं और कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए –  Rakul Preet Singh Photos: मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह, देखें खूबसूत तस्वीरें

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ब्लैक साड़ी के साथ गोल्डन जूलरी पहनी है। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने कानों में छोटे इयररिंग्स पहने है, हाथों में बैंगल्स पहने है, गले में हार पहना है और अपने बालों को खुला रखा है। इसी के साथ उनका मेकअप भी काफी जच रहा है।

कृति सेनन (Kriti Sanon) का बैकलेस ब्लाउज काफी डिजाइनर है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। एक्ट्रेस के लुक ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। वहीं अब तक एक्ट्रेस की फोटोज को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

यहाँ पढ़िए –  Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने थाई हाई स्लिट गाउन पहन दिखाया किलर अंदाज, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

कृति सेनन (Kriti Sanon) की फोटोज पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। कोई एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक और साड़ी की। ऐसे हजारों फैंस है जो उनपर अपना दिल हार रहे हैं और यही वजह है कि वो आज हर तरफ छा गई है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 31, 2022 10:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.